scriptLady beat cabinet minister in market | सरे बाजार पिटे कैबिनेट मंत्री, महिला ने जड़े थप्पड़ | Patrika News

सरे बाजार पिटे कैबिनेट मंत्री, महिला ने जड़े थप्पड़

भरे बाजार में महिला ने मंत्री को तमाचे मारे, बाजार में छा गया सन्नाटा

ग्वालियर

Updated: January 14, 2022 09:31:25 am

ग्वालियर. मध्यप्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री को भरे बाजार तमाचे मारे गए. एक महिला ने कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह को थप्पड़ जड़े, यह देख बाजार में सन्नाटा छा गया. हालांकि भीड़ में से कुछ लोग आगे आए और महिला के हाथ पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन खुद मंत्रीजी ने उन्हें रोक दिया. सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह हजीरा सब्जी मंडी का हाल देखने गए थे. उसी दौरान वे दुकानदारों के विरोध में घिर गए. इनमें ज्यादातर महिला सब्जी विक्रेता थीं जिनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी थीं.

mantri.png
महिला ने मंत्री को तमाचे मारे

घटनाक्रम के अनुसार मंडी से हटाई गई एक महिला बबीना बाई प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर पर बरस पड़ीं. महिला की नाराजगी देख मंत्री तोमर ने बाकायदा उनके पैर छूते हुए कहा वे उनके बेटे जैसे हैं. यदि बेटे से कोई गलती हुई है तो वह उनकी पिटाई भी कर सकती हैं. इतना ही नहीं ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर ने महिला से उनकी पिटाई करने की बात कहते हुए महिला के हाथों से अपने दोनों गालों पर थप्पड़ भी लगवाए.

minister.jpgसब्जी मंडी में सरेआम ये अजब वाकया देख लोग हैरत में पड़ गए. सब्जी बेचने वाली महिला ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के गाल पर चांटे जड़े लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका. भीड़ में से कुछ लोगों ने महिला के हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन स्वयं मंत्रीजी ने उन्हें रोका. इस प्रकार महिला का गुस्सा शांत कराने मंत्री खुद ही सरे बाजार पिटे.
दरअसल हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है. क्षेत्रीय विधायक होने के नाते ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर नयी व्यवस्था का हाल जानने विस्थापित दुकानदारों के बीच पहुंचे थे. लेकिन दुकानदार नाराज बैठे थे. महिला दुकानदार बबीना बाई ऊर्जा मंत्री को देख उनपर फूट पड़ीं. बबीना बाई ने मंत्रीजी को खूब खरी-खोटी सुनाई. बबीनाबाई की नाराजगी खत्म करने प्रद्युम्न तोमर ने उनके पैर छुए और कहा कि माई पहले मेरी पिटाई कर ले फिर तेरी बात सुनूंगा. इसके बाद मंत्री ने बबीनाबाई के हाथों से अपने दोनों गाल पर खुद ही थप्पड़ लगवाए.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.