scriptएक्टिवा पर सवार होकर आती है और कट्टा अड़ाकर लूट लेती है जेवरात | Lady Chain Snatcher Hit head with gun snatched gold chain | Patrika News

एक्टिवा पर सवार होकर आती है और कट्टा अड़ाकर लूट लेती है जेवरात

locationग्वालियरPublished: Oct 22, 2021 04:31:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

इवेंट मैनेजर युवती के गले से एक्टिवा सवार लड़की ने झपटी चेन..विरोध करने पर कट्टे की बट से पीटा…

chain_snatching.png

ग्वालियर. पहले से ही पुलिस के चैलेंज बन चुके चेन स्नेचर अब और भी ज्यादा खतरनाक हो चुके हैं इसकी वजह चेन स्नेचिंग में महिला की संलिप्तता होना है। मामला ग्वालियर का है जहां एक इवेंट मैनेजर युवती के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हुई। हैरानी की बात तो ये है कि चेन स्नेचर भी एक युवती ही थी जो अपने साथी के साथ तेज रफ्तार से एक्टिवा से आई इवेंट मैनेजर के गले से चेन झपट ली। इवेंट मैनेजर युवती ने चेन को पकड़ लिया और विरोध किया तो चेन स्नेचिंग करने वाली लड़की ने कट्टे की बट से उस पर हमला किया और फरार हो गई।

chain_snatching_inside.png

चंबल में लुटेरी हसीना की दस्तक
घटना गुरुवार रात की है पीड़ित युवती प्राची एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती है। गुरुवार रात को प्राची एक इंवेंट के बाद रात करीब 11.30 बजे अपने घर पिंटो पार्क गणेश कॉलोनी लौट रही थी। प्राची जैसे ही सनबैली क्लब के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार एक्टिवा ने उसे ओवरटेक किया। एक्टिवा पर एक युवक और युवती सवार थे। प्राची कुछ समझ पाती इससे पहले ही एक्टिवा सवार युवती ने उसके गले पर झपट्टा मारकर चेन खींच ली। प्राची ने विरोध किया तो युवक-युवती ने उस पर कट्टे की बट से वार किए और फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- मैडम आपके पापा को पैसे देने है…मैसेज पर क्लिक किया तो पकड़ लिया सिर

chain_snatching_inside_1.png

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
प्राची ने रात को ही चेन लूट की इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। प्राची के बताए अनुसार लड़की ने हरे रंग के दुपट्टे से अपना मुंह ढंक रहा था और उसकी उम्र करीब 25 साल थी। वहीं लड़के की उम्र 25-30 साल के लगभग थी। प्राची का ये भी कहना है कि वो दोनों को देखकर ही पहचान सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो