script

लेडी डकैत चंदा ने कही बड़ी बात, इनामी डकैत चंदन को जिंदा पकड़ा था पुलिस ने फिर किया एनकाउंटर

locationग्वालियरPublished: Dec 20, 2017 11:54:28 am

Submitted by:

shyamendra parihar

चंदा ने बताया कि पुलिस ने 33 हजार रुपए के इनामी डकैत चंदन गड़रिया को जिंदा पकड़ा था। दो दिन बाद उसकी मुठभेड़ की कहानी पुलिस ने बनाई।

fake encounter, lady dacoit chanda encounter, dacoit chandan gadriya encounter, gadriya gang, chanda gadriya blamed police for fake encounter, chana gadriya exclusive interview, fake police encounter in madhya pradesh, chambal valley, chambal ke beehad, gwalior news, shivpuri news in hindi, mp news

ग्वालियर/शिवपुरी। जिला अस्पताल में उपचार करवा रही दस्यु सुंदरी चंदा गड़रिया हर दिन कोई न कोई नया राज खोल रही है। मंगलवार को चंदा ने बताया कि पुलिस ने 33 हजार रुपए के इनामी डकैत चंदन गड़रिया को जिंदा पकड़ा था। दो दिन बाद उसकी मुठभेड़ की कहानी पुलिस ने बनाई। जबकि तत्कालीन एसपी का कहना है कि हर डकैत इसी तरह का आरोप पुलिस पर लगाते हैं।

 

लेडी डकैत चंदा ने चंदन गड़रिया से अपने रिश्तों का किया खुलासा, बताया वो रिश्ता की सुनने वाले चौंक गए

गौरतलब है कि 33 हजार के इनामी डकैत चंदन गड़रिया को शिवपुरी पुलिस ने 30-31 जनवरी 2016 को मुठभेड़ में मार गिराने का दावा किया था। चंदन को मारने के बाद पुलिस ने चंदा को गिरफ्तार करना बताया, जिसे पुलिस ने चंदन की प्रेमिका होने की बात कही। चंदा तभी से जेल में बंद है और पिछले दिनों उसकी तबियत खराब होने पर जब उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो उसने मीडिया के सामने कभी चेहरा छुपा कर तो कभी ओपन फेस होकर राज उजागर किए।

 

प्रदेश की इस यूनिवर्सिटी का कारनामा सुन दंग रह जाएंगे, फेल हुए छात्रों को थमा दी पास की मार्कशीट

चंदा ने बताया कि जब हम गिरोह के साथ में थे, तभी हमारे साथ ही पुलिस ने करमई के जंगल में से चंदन को जिंदा पकड़ लिया था। जिसमें पुलिस का सहयोग कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने किया था, जिस वजह से चंदन पकड़ में आया। बकौल चंदा, पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारने की जो बात कही, वो झूठ है। उसे तो जिंदा ही पकड़ लिया था, फिर उसे क्यों मार दिया, यह पता नहीं।

 

उधारी वसूलने अस्पताल में घुस गया सूदखोर,स्टॉफ के सामने लैब टैक्नीशियन को मारी गोली, दहशत में लोग

चंदा के इस बयान से दो साल पूर्व हुई पुलिस मुठभेड़ पर एक बार फिर प्रश्रचिन्ह लग गया। हालांकि जब पुलिस ने मुठभेड़ की कहानी रची थी, तो उसमें पहले ही इतने पेंच थे, जिनके जबाव तब अधिकारियों ने नहीं दिए। अब जबकि उसी गिरोह की सदस्या रही चंदा ने यह आरोप लगाया है, तो यह मामला पुलिस के लिए उलझन भरा हो सकता है।

यह सिर्फ आरोप है
“चंदन को पुलिस मुठभेड़ में ही मारा गया था। चंदा तो उसकी साथी डकैत है और हर डकैत पुलिस पर इस तरह के आरोप तो लगाता ही है। यह सिर्फ आरोप है, इससे ज्यादा कुछनहीं।”
यूसुफ कुर्रेशी, तत्कालीन एसपी शिवपुरी, वर्तमान में इंदौर

ट्रेंडिंग वीडियो