छत से आया चोर, कैमरे टेढ़े किए, ताला तोड़ा और नकदी चुराकर भागा

छत से आया चोर, कैमरे टेढ़े किए, ताला तोड़ा और नकदी चुराकर भागा

Gaurav Sen | Publish: Jan, 14 2018 02:12:35 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 05:52:14 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

लक्ष्मीबाई कॉलोनी में पिनाकल कोचिंग की छत के दरवाजे का कांच तोड़कर अंदर घुसा चोर चेहरा छिपाकर सभी कैमरे टेढ़े करता गया

ग्वालियर। लक्ष्मीबाई कॉलोनी में पिनाकल कोचिंग की छत के दरवाजे का कांच तोड़कर अंदर घुसा चोर चेहरा छिपाकर सभी कैमरे टेढ़े करता गया। फस्र्ट फ्लोर पर आकर दरवाजे का फिर लॉकर का ताला तोड़कर नकदी चुराकर भाग गया, लेकिन फस्र्ट फ्लोर पर लगे कैमरे में कैद हो गया। सुबह कोङ्क्षचग सेंटर खुला तब चोरी का पता चला। फुटेज देखे तो चोर नजर आ गए। चोर और कोई नहीं बल्कि कोचिंग सेंटर से हटाए दो पुराने कर्मचारी निकले।

 

यह भी पढ़ें: VIDEO: जड़ेरुआ रोड पर चला प्रशासन का हथौड़ा, 20 साल से जिन आशियानों में था 100 परिवारों का बसेरा, 5 घंटे में उजाड़ दिया

 

यह भी पढ़ें: आए थे घर उजाडऩे, जिंदगी उजाड़ कर चले गए, मां के गिरने से बच्चे की हुई मौत

 

पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात अज्ञात गुप्ता के कोचिंग सेंटर पर हुई। शुक्रवार रात कोचिंग सेंटर में घुसे चोर सुनील माहौर और आकाश माहौर कैमरा, नकदी सहित करीब ६५ हजार का सामान चुराकर भाग गए। चोर कोचिंग का पुराना कर्मचारी रहा है। उसे मालूम था सेंटर पर कैमरे कहां-कहां लगे हैं, इसलिए सीड़ी उतरते वक्त कैमरे में उसका फोटो न आए इसलिए चेहरा छिपाकर सीड़ी से नीचे उतरता गया। लेकिन फस्टे फ्लोर के कैमरा उसकी जानकारी में नहीं था। इसलिए उस कैमरे में उसका चेहरा कैद हो गया। बाद में नजर पड़ी तो उस कैमरे को भी टेढ़ा किया। दोनों चोर रात करीब 11.30 बजे छत के रास्ते से कोचिंग सेंटर में घुसे। सारे लॉकर खंगालने के बाद सामान और नकदी चुराकर करीब 1.30 बजे भाग निकले।

 

यह भी पढ़ें: तुड़ाई में भेदभाव, गरीबों पर ही चला प्रशासन का जोर

 

पहले भी दो बाद चोरी, पकड़ से दूर चोर
सुनील और आकाश ने सात महीने पहले भी कोचिंग सेंटर में चोरी कर करीब 60 हजार रुपए चुराए थे। संचालक ने पड़ाव थाने में एफआईआर भी कराई। इसके बाद दो महीने पहले फिर सेंटर पर इन्हीं चोरों ने चोरी को अंजाम दिया। इसके बाद भी पड़ाव पुलिस इन चोरों को पकड़ नहीं सकी है। जबकि इनके नाम-पते सब पुलिस को पता है।

Ad Block is Banned