scriptसीखा रोस्टेड टोमैटो, चाइनीज सूप बनाना | Learned Roasted Tomatoes, Chinese Soup Making | Patrika News

सीखा रोस्टेड टोमैटो, चाइनीज सूप बनाना

locationग्वालियरPublished: Apr 30, 2019 07:01:20 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

जेसीआई ग्वालियर मृगनयनी की ओर से परमानेंट प्रोजेक्ट के तहत ‘परमानेंट बिजनेस परिवार व्यवहार’ कार्यक्रम का शुभारंभ सोमवार को किया गया। जिसमें पहले दिन कुकिंग वर्कशॉप का आयोजन किया गया।

 Cooking Workshop

सीखा रोस्टेड टोमैटो, चाइनीज सूप बनाना

ग्वालियर . जेसीआई ग्वालियर मृगनयनी की ओर से परमानेंट प्रोजेक्ट के तहत ‘परमानेंट बिजनेस परिवार व्यवहार’ कार्यक्रम का शुभारंभ सोमवार को किया गया। जिसमें पहले दिन एक निजी होटल में कुकिंग वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस दिन मेंबर्स को वुमन एंड गल्र्स को रोस्टेड टोमैटो एंड चाइनीज सूप, वेजिटेबल डिम सिम बनाना सिखाया गया। साथ ही पार्टिसिपेंट्स को प्रैक्टिकली डिशेज बनाने का मौका भी दिया गया। कार्यक्रम की कन्वीनर रेखा मंगनानी, आईपीपी जोन डायरेक्टर ममता कटारे, संस्था की अध्यक्ष प्रिया शर्मा, सचिव प्रेमलता गुप्ता, पायल शिवहरे, नीलम शाह, सीमा गुप्ता, श्वेता शर्मा, अनुपमा निचरेले आदि मेंबर्स उपस्थित रहे।
बांटी नैपकीन, दिए हेल्दी टिप्स: जेसीआई ग्वालियर तेजस्वनी की ओर से महलगांव के स्लम एरिया में ‘नाइन एक प्रयास’ प्रोजेक्ट के अंतर्गत 50 महिलाओं और बच्चियों को सेनेटरी नैपकीन का वितरण किया गया और उन्हें मेंशन हाइजीन के बारे में डॉ. वीणा प्रधान द्वारा जानकारी दी गई। साथ ही बच्चियों को हार्मोंस चेंज और मेंशन हाइजीन के बारे में नीलम दीक्षित द्वारा बताया गया। बच्चियों की बहुत सारी जिज्ञासा थी, जिन्हें एक्सपर्ट ने दूर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्याय की अध्यक्ष दीपी गुप्ता ने की। इस अवसर पर नीरू दीक्षित, नीरा श्रीवास्तव, स्वराज गुप्ता, सोनल सिंह, पूजा श्रीवास्तव आदि मेंबर्स उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो