scriptताला खुला छोडकऱ सो गए, चोर नकदी व जेवर ले भागे | Leaving the lock unlocked, the thieves ran away with cash and jewelry | Patrika News

ताला खुला छोडकऱ सो गए, चोर नकदी व जेवर ले भागे

locationग्वालियरPublished: Nov 18, 2019 01:07:33 am

अलमारी खोलकर उसमें रखा 1.60 लाख रुपया, करीब पांच तोला सोने के जेवर सहित सामान समेट लिया

ताला खुला छोडकऱ सो गए, चोर नकदी व जेवर ले भागे

ताला खुला छोडकऱ सो गए, चोर नकदी व जेवर ले भागे

ग्वालियर. फ्लैट का ताला खुला रहने का फायदा चोरों ने उठा लिया। चोर दबे पांव आकर फ्लैट में घुस गया। अलमारी खोलकर उसमें रखा 1.60 लाख रुपया, करीब पांच तोला सोने के जेवर सहित सामान समेट लिया। चोरी का पता सुबह चला। मल्टी में लगे सीसीटीवी के फुटेज चैक कर पर पता चला कि चोरों ने महिला के साथ आकर पहले रैकी की, फिर दूसरी खेप में आकर सामान समेटा।
पीएस राजौरिया निवासी ए एस अपार्टमेंट निवासी हेमसिंह की परेड ने बताया मल्टी में उनके दो फ्लैट दूसरी और सबसे ऊपरी मंजिल पर हैं। पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर हैं तो ट्रेनिंग में भोपाल गई हैं। वह बच्चों के साथ दूसरी मंजिल पर सो गए। भूल से ऊपरी मंजिल मे फ्लैट का गेट बंद करना भूल गए। रात करीब 10 बजे चोरों ने आकर पहले रैकी की। उनके साथ महिला भी थी। फिर रात करीब एक बजे आकर चोर ने सीधे फ्लैट का दरवाजा खोला। अंदर कोई नहीं था तो अलमारी से जेवर पैसा समेटा। बाकी सामान बोरे में भरकर ले गया। चोर दिव्यांग है। फुटेज पुलिस को भी दिए हैं। उनके आधार पर वह खुद भी चोर की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। उधर झांसी रोड में पंचवटी बृजेश पहावा के घर में चोरी हो गई। बृजेश का घर सूना था चोर ताला तोडकऱ करीब दो लाख का सामान ले गए। इसमें जेवर के अलावा 83 हजार रुपए नकद भी शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो