scriptऑटो चलाकर सडक़ और सफाई देखने निकले विधायक | Legislators came to see the road and cleanliness by driving an auto | Patrika News

ऑटो चलाकर सडक़ और सफाई देखने निकले विधायक

locationग्वालियरPublished: Oct 18, 2019 05:09:10 pm

Submitted by:

prashant sharma

शहर की सडक़ें और यातायात के हालात देखने के लिए जनप्रतिनिधि हर दिन नए तरीके इजाद कर रहे हैं

ऑटो चलाकर सडक़ और सफाई देखने निकले विधायक

ऑटो चलाकर सडक़ और सफाई देखने निकले विधायक

ग्वालियर. शहर की सडक़ें और यातायात के हालात देखने के लिए जनप्रतिनिधि हर दिन नए तरीके इजाद कर रहे हैं, गुरुवार को विधायक प्रवीण पाठक ने तो ऑटो ही चला डाला। दरअसल विधायक पाठक सुबह गुढ़ा गुढ़ी का नाका पर सफाई के हालात देखने आए थे। वहां पहुंचकर इलाके में साफ सफाई की जानकारी ली इस दौरान ऑटो वहां आ गया तो विधायक पाठक ने ऑटो चालक से कहा उन्हें ऑटो चलाने दो, उनकी बात सुनकर ऑटो चालक ड्राइविंग सीट से उतर गया, पाठक ने जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा और ब्लॉक अध्यक्ष इब्राहिम पठान से कहा आप इसमें सवारी बनकर बैठो ऑटो से इलाका घूमेंगे । फिर ऑटो स्टार्ट कर दक्षिण विधानसभा की सडक़ों पर दौडाया, उन्हें ऑटो चलाते देखकर लोग भी हैरत में आ गए। विधायक पाठक ने करीब डेढ़ किलोमीटर तक ऑटो चलाया।
नगर सरकार ने सफाई पर किया शर्मिंदानगर सरकार ने सफाई पर किया शर्मिंदा
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आह्वान पर वार्ड 52 में सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने कहा कि भाजपा नगर निगम परिषद ग्वालियर को साफ रखने में विफल रही है। यह अभियान विधायक प्रवीण पाठक एवं ब्लॉक अध्यक्ष इब्राहिम पठान के नेतृत्व में चलाया गया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने क्षेत्र में झाड़ू लगाई तथा कचरे के ढेर भी उठाए। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश मे ग्वालियर स्वच्छता सर्वे में 14 वें नंबर पर आने से सभी शर्मिंदा हुए हैं।
घासमंडी में भी चला अभियान
ब्लॉक अध्यक्ष सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को बंडा घूरा घासमंडी वार्ड क्रमांक चार में सफाई अभियान चलाया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित थे।

गणेश बाग व जिन्नातों का मोहल्ले में सफाई अभियान के बाद निगम अधिकारियों को मौके पर बुलवाकर कचरे को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरवाया। इस दौरान महेश धनोलिया, हामिद हुसैन, राजेन्द्र माहौर, असलम अब्बासी, मनोज शर्मा, जुल्लो खान, गुलजार खान, धर्मेन्द्र प्रजापति आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो