लावारिस बैग में मिला खत लिखा था ब्लेकमेलर से तंग हूं महिलाकर्मी का अपहरण

चिटठी से खुलासा वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा शारीरिक शोषण

पुनीत श्रीवास्तव@ग्वालियर। डयूटी आई महिलाकर्मी अगवा हो गईं, उनका बैग टेबिल पर लावारिस रखा मिला है।उसमें एक खत निकला है उसे पढक़र पुलिस सकते में आ गई है। इसमें महिला ने लिखा है परिचित ने जीना ***** कर दिया है। उनके कुछ वीडियो फोटो उसके पास हैं।

उन्हें वायरल करने की धमकी देकर करीब एक साल से शारीरिक शोषण कर रहा था। आशंका है कि उन्हें ब्लेकमेल कर ऑफिस के बाहर बुलाकर अपहरण किया गया है। देर रात तक परिजन ने तलाशा जब उनका पता नहीं चला तो रात दो बजे करीब इंदरगंज पुलिस ने पड़ोसी पर दुष्कर्म, अपहरण का केस दर्ज किया।
पुलिस ने बताया मुरेना निवासी युवती नौकरी करने रोज इंदरगंज आती थीं, मंगलवार को ऑफिस टाइम पर आईं। उसके बाद उठकर चली गईं। शाम तक वापस नहीं लौटीं। शाम सात बजे तक घर नहीं पहुंची तो पिता ने उन्हें तलाशा।। ऑफिस में ढूंढने पर महिलाकर्मी का बैग उनकी टेबिल पर और उसमें चिटठी रखी मिली।

इसमें लिखा था कि सुरेन्द्र यादव निवासी जौरा जीने नहीं दे रहा है। बदनाम करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता है। खत पढक़र परिजन इंदरगंज थाने पहुंच गए। पुलिस को माजरा बताया। देर रात महिलाकर्मी के सहकर्मियों और परिचितों के यहां तलाशा लेकिन कहीं उनका पता नहीं चला।
पिता बोले ठगी का आरोपी अपहरणकर्ता
अगवा महिलाकर्मी के पिता ने बताया सुरेन्द्र यादव अपराधिक किस्म का है। नौकरी लगाने के लालच देकर कई लोगों के साथ ठगी कर चुका है। मुरेना कोतवाली पुलिस ने उस पर ठगी का केस भी दर्ज किया है। सुरेन्द्र के दिल्ली, भोपाल, ग्वालियर सहित कई जगहों पर ठिकाने हैं। आशंका है कि बेटी को उसने अगवा कर किसी सुरक्षित ठिकाने पर रखा है।

Puneet Shriwastav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned