वुमंस की पसंद बनी हैवी वर्क में लाइट वेट ड्रेसेस

करवाचौथ के लिए मार्केट तैयार, लेडीज के लिए ड्रेसेस में नई रेंज

By: Mahesh Gupta

Published: 28 Oct 2020, 10:56 PM IST

ग्वालियर.
करवाचौथ को अब महज पांच दिन शेष हैं। मार्केट में भीड़ दिखने लगी है। वैसे दशहरे के साथ फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन वुमंस का मेन फोकस इस समय करवाचौथ पर है। क्योंकि वह उनके लिए खास दिन होता है। इसीलिए वह इस दिन ऐसी ड्रेस कैरी करना चाहती हैं, जो एकदम डिफरेंट हों। इसके लिए वे फैशन डिजाइनर से भी एडवाइज ले रही हैं और ऑर्डर पर अपनी मनपसंद ड्रेस तैयार करा रही हैं। शोरूम ऑनर ने भी वुमंस को लुभाने के लिए डिफरेंट डिजाइन के साथ ही एक से बढ़कर एक ऑफर निकाले हैं, जो कस्टमर्स को पसंद आ रहे हैं।

स्कर्ट लहंगे और बनारसी साड़ी डिमांड में
फैशन डिजाइनर सोनू मलालिया ने बताया कि वुमंस ड्रेस को लेकर बहुत चूजी हैं। कोरोना काल में उन्होंने शादी, पार्टी अटेंड नहीं की। इस कारण से उनके वार्डरोब में अभी अच्छा कलेक्शन है, फिरभी उन्होंने करवाचौथ में डिफरेंट ड्रेस डिजाइन कराई है। इस बार बनारसी और स्कर्ट लहंगे की डिमांड है, जो लाइट वेट में हैं। लहंगा, चुनरी और स्कर्ट का अलग-अलग कलर में शामिल किया गया है। सिल्क स्कर्ट अधिक पसंद की जा रही है, जिसमें अम्बे्रला घेर है। स्कर्ट की बेल्ट में एम्ब्रायडरी व सिल्क चुनरी पसंद की जा रही है। ब्लाउज में हैवी वर्क चल रहा है। हल्की ठंड के कारण टेन इंच लांग स्लीव पैटर्न में है। यदि साड़ी की बात की जाए तो बनारसी साड़ी, चंदेरी रॉ सिल्क एम्ब्राइडरी और नैक में थ्रेड और चिकन वर्क साड़ी पसंद की जा रही है।

रेंट पर भी वुमंस ले रहीं लहंगा और साड़ी
संक्रमण के कारण जो वुमंस मार्केट से अपनी मनपसंद ड्रेस परचेज नहीं कर पाईं, वे मार्केट से रेंट पर ले रही हैं, जिससे उनका करवाचौथ खास बन सके। अधिकतर वुमंस अम्ब्रेला लहंगा व शिल्क चुनरी पसंद कर रही हैं। डिजाइनर्स के अनुसार इस बार इंडो वेस्टर्न ड्रेसेस की डिमांड अधिक रहेगी। इसके साथ ही हैवी वर्क में लहंगा चुनरी और लहंगा साड़ी भी वुमंस प्रिफर करेंगी।

करवाचौथ पर उतारा न्यू कलेक्शन
मन लेडीज एसेसरीज के संचालक सतपाल सिंह ने बताया कि इस बार करवाचौथ अन्य वर्षों की अपेक्षा थोड़ा लेट है। इस कारण से वुमंस को हल्की ठंड में चांद का दीदार करना होगा। ऐसे में वुमंस माइक्रो वेलबेट लहंगा पसंद कर रही हैं, जो डिजाइनर के साथ ही गर्म भी रहेगा। इसके साथ ही वुमंस बनारसी साड़ी और लहंगा साड़ी भी प्रिफर कर रही हैं। हमने करवाचौथ पर न्यू कलेक्शन उतारा है, जो वुमंस को पसंद आ रहा है। साथ ही कई ऑफर भी निकाले हैं, जिसका फायदा कस्टमर्स को मिलेगा।

Mahesh Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned