script

लायंस आस्था बना बिगबॉस का घर, मेंबर्स को मिलते हैं टास्क

locationग्वालियरPublished: Apr 09, 2020 12:20:28 am

Submitted by:

Harish kushwah

लायंस क्लब ग्वालियर आस्था ने कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मेंबर्स को एंटरटेन करने के लिए बिगबॉस का घर बनाया है, जिसमें बिगबॉस यानि मीनाक्षी गोयल द्वारा मेंबर्स को हर दिन नए-नए टास्क दिए जाते हैं और शुक्रवार को उसका रिजल्ट डिक्लियर होता है।

लायंस आस्था बना बिगबॉस का घर, मेंबर्स को मिलते हैं टास्क

लायंस आस्था बना बिगबॉस का घर, मेंबर्स को मिलते हैं टास्क

ग्वालियर. लायंस क्लब ग्वालियर आस्था ने कोरोना वायरस संक्रमण के चलते मेंबर्स को एंटरटेन करने के लिए बिगबॉस का घर बनाया है, जिसमें बिगबॉस यानि मीनाक्षी गोयल द्वारा मेंबर्स को हर दिन नए-नए टास्क दिए जाते हैं और शुक्रवार को उसका रिजल्ट डिक्लियर होता है। बिगबॉस के घर से हर हफ्ते किसी एक मेंबर को घर से निकाला भी जाता है। बिगबॉस के घर के अंतर्गत एक्टिविटी पिछले कई दिनों से चल रही है, जिसके तहत बुधवार को उन्हें सेल्फी विदाउट मेकअप देने का टास्क दिया गया, जिसमें सभी मेंबर्स ने पार्टिसिपेट किया।
सेल्फी क्वीन बनीं वंदना जाजू

सेल्फी कॉम्पीटिशन मेंबर्स के लिए एक सरप्राइज था, जिसमें सभी को 2 बजे दोपहर आने के लिए कहा गया। जो जिस पोजीशन पर था उसे सेल्फी लेकर भेजने को कहा गया। इसमें कई फनी फोटो देखने को मिलीं। इस कॉम्पीटिशन में सेल्फी क्वीन वंदना जाजू बनी और रेखा मथुरिया एवं बृजबाला सिंह भी इसकी विनर रहीं। निर्णायक की भूमिका में संस्था की अध्यक्ष ज्योति अग्रवाल, संस्थापक अध्यक्ष मीनाक्षी गोयल, सचिव रश्मि अग्रवाल, छाया अग्रवाल और पूर्व अध्यक्ष प्रीती सिंह रहीं।
हर टास्क पर दिखा टैलेंट

क्लब मेंबर्स को शाम 4 बजे एक्टिंग क्वीन टास्क दिया गया, जिसमें को जब वी मेट फिल्म के करीना कपूर पर फि ल्माया गया डायलॉग दिया गया, जिस पर सभी को वीडियो बनाकर भेजना था। सभी वीडियो वॉट्सऐप ग्रुप पर सेंड किए। इन वीडियो में से सिलेक्ट किया गया। जिसमें एक्टिंग क्वीन का खिताब अनीता को दिया गया और वंदना जाजू और संगीता जोहरी भी विनर रहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो