scriptलॉयंस क्लब ने मनाया चार्टर डे | Lions Club celebrated Charter Day | Patrika News

लॉयंस क्लब ने मनाया चार्टर डे

locationग्वालियरPublished: Sep 17, 2019 06:39:41 pm

Submitted by:

Avdhesh Shrivastava

लॉयंस क्लब ग्वालियर सिटी ने सोमवार को चार्टर-डे को सेलिब्रेट किया। कार्यक्रम में संस्था के चार्टर सदस्यों को सम्मानित किया गया।

लॉयंस क्लब ने मनाया चार्टर डे

लॉयंस क्लब ने मनाया चार्टर डे

ग्वालियर. लॉयंस क्लब ग्वालियर सिटी ने सोमवार को चार्टर-डे को सेलिब्रेट किया। मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अशोक ठाकुर एवं गेस्ट आफ आनर के रूप में नितिन मांगलिक, पीडीजी क्लब के चार्टर प्रेसिडेंट व संदीप जैन विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में अध्यक्ष दीपक बंसल द्वारा संस्था के चार्टर सदस्यों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आयोजित किए गए कवि सम्मलेन में प्रसिद्ध कवि अरुण जैमिनी व अतुल अजनबी ने हास्य रस से सराबोर कविताओं को सुनाकर उपस्थित सभी सदस्यों एवं अतिथियों को गुदगुदाया। देर रात तक चले इस कार्यक्रम में कलाकारों ने म्यूजिकल परफार्मेंस से समां बांधा। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष साकेत गुप्ता, संजीव निगोतिया, सचिव सुशील कटारे, कोषाध्यक्ष धीरज भटनागर, वरूण अग्रवाल, मनीष गोयल, संजीव पारख आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।
शिविर में मरीजों ने लिया स्वास्थ्य लाभ
लायंस क्लब ग्वालियर नार्थ की ओर से सोमवार को सुबह प्रधानमंत्री भारतीय जन औषधि केंद्र और डॉ.लाल पेथॉलोजी के सहयोग से डायबिटीज जांच एवं परामर्श कैंप का आयोजन किया गया। शिविर में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.दीपांकर लहारिया ने मरीजों की जांच परीक्षण कर उपयोग परामर्श दिया। शिविर में 57 लोगों ने लाभ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो