scriptलाॅक डाउन में शराब पकडने गई पुलिस को शराब कारोबारी बाप बेटे ने खदेडा | liquor baron's father chased the police | Patrika News

लाॅक डाउन में शराब पकडने गई पुलिस को शराब कारोबारी बाप बेटे ने खदेडा

locationग्वालियरPublished: Mar 29, 2020 12:18:05 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

दो आरक्षक चोटिल, सिर्फ अवैध शराब बेचने का केस दर्ज

Two constables injured, only case of selling illegal liquor filed

लाॅक डाउन में शराब पकडने गई पुलिस को शराब कारोबारी बाप बेटे ने खदेडा

ग्वालियर। लाॅक डाउन में शराब का अवैध कारोबार पकडने गए ग्वालियर थाने के दो आरक्षकों को शराब कारोबारी और उसके बाप ने खदेड दिया। इसमें दोनों सिपाही चोटिल भी हुए हैं। शराब कारोबारी की सरेआम गुंडई के बावजूद उसके खिलाफ सिर्फ अवैध शराब बेचने का केस दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया गोसपुरा नंबर दो में संजय पाल और उसका पिता पंचम शराब का अवैध धंधा करते है। दोनों को दबोचने के लिए ग्वालियर थाने की पुलिस ने कुछ दिन पहले दबिश भी दी थी, लेकिन कारोबारी हाथ नहीं आया था।
सुबह थाने के दो आरक्षक कारोबारी के ठिकाने पर पहुंच गए।
लेकिन दोनों अकेले फंस गए संजय और उसके पिता पंचम ने दोनों को घेर लिया। उन पर हमला कर दिया। दोनों आरक्षक बचकर भागे इसमें चोटिल भी हो गए
एफआइआर से होगी बदनामी
सिपाहियों पर शराब कारोबारी और उसके बाप ने हमला किया है पता चलने पर थाने में खलबली मच गई। दोनों आरक्षकों से कहा कि कारोबारी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराएं, लेकिन दोनों ने बदनामी का हवाला देकर नषा कारोबारी पर केस दर्ज नहीं कराया।
सिपाहियों को खदेडने वाले बाप बेटे की तलाष में पुलिस ने उनके ठिकाने पर दबिश भी दी लेकिन दोनों फरार हो गए थे।
यह दर्ज हुई एफआइआर
एसआई बुनकर की षिकायत पर अवैध शराब ले जाने का केस दर्ज किया। इसमें बताया गया है कि संजय और पंचम स्कूटर पर शराब लादकर ले जा रहे थे। रास्ते में पुलिस ने उन्हें रोका तो दोनों नषे की खेप छोडकर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो