Breaking : बीच सडक़ पर दो सांडों की लड़ाई में फंसा मासूम,फिर हुआ यह हाल

Breaking : बीच सडक़ पर दो सांडों की लड़ाई में फंसा मासूम,फिर हुआ यह हाल

monu sahu | Publish: Sep, 04 2018 04:01:21 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बीच सडक़ पर दो सांडों की लड़ाई में फंसा मासूम,फिर हुआ यह हाल

ग्वालियर। सोमवार रात को इंद्रा नगर की सडक़ पर सांडों की लड़ाई में मासूम बच्चा फंस गया। बच्चा माता-पिता के साथ झांकी देखकर लौट रहा था। बच्चे को बचाने के लिए पब्लिक ने सांडों को खदेड़ा। जलसिंह राजावत निवासी इंद्रानगर ने बताया सोमवार को जन्माष्टमी पर परिवार के साथ दर्शन करने के लिए मंदिर गए थे। वहां से लौट रहे थे 8 साल का बेटा आदित्य साथ में था।

यह भी पढ़ें : BREAKING: नदी में बही Maruti वैन, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, तीन को सुरक्षित बचाया


घर के पास पहुंचे थे सडक़ पर दो सांडों में लड़ाई हो गई। आदित्य बचकर भागा लेकिन सांडों के बीच में घिर गया। लड़ाई देखकर सडक़ से राहगीर भी भाग गए। बेटे को बचाने के लिए उन्होंने सांडों को खदेडऩे की कोशिश की लेकिन दोनों एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश में थे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : फ्लैग मार्च निकाल पुलिस ने दिखाई ताकत,हर आने-जाने वाले पर नजर,शहर में भारी अलर्ट

एक सांड ने आदित्य को लात मार दी। इससे उसके सिर में चोट आई। उसे बचाने के लिए लोगों ने लाठियां घुमाई और पानी फेंका तो दोनों सांड भागे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : दोस्त को पत्थर से कुचला फिर पेट्रोल से जलाया,बाद में बॉडी से की छेड़छाड़,आपको हैरान कर देगी ये खबर

कोचिंग से लौट रही छात्रा की ली थी जान
करीब डेढ़ साल पहले रामबाग कॉलोनी के पास सडक़ पर सांडों ने लड़ाई में कोचिंग से लौट रही छात्रा शुभि गुप्ता को चपेट में ले लिया था। इससे छात्रा की दर्दनाक मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें : देखें वीडियो : रिश्ते हुए तार-तार, पिता में पड़े कीड़े तो परिवार ने किया ये हाल ?

हादसे के बाद नगर निगम ने शहर में अभियान चलाकर आवारा मवेशियों को पकडऩे का दंभ भरा था लेकिन कार्रवाई कुछ दिन चलने के बाद ठप हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned