scriptLIVE VIDEO : ऊमरी टोल प्लाजा पर बदमाशों ने मचाया उत्पात,कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,देखें वीडियो | Live Video Toll plaza violence in Madhya Pradesh | Patrika News
ग्वालियर

LIVE VIDEO : ऊमरी टोल प्लाजा पर बदमाशों ने मचाया उत्पात,कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,देखें वीडियो

भिण्ड-गोपालपुरा मार्ग पर स्थित ऊमरी टोल प्लाजा पर रात 12 बजे के बीच चार लग्जरी जीपों से आए डेढ़ दर्जन से नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने मचाया उत्पात।

ग्वालियरDec 25, 2017 / 06:39 pm

monu sahu

Toll plaza violence

Live Video

ग्वालियर। भिण्ड-गोपालपुरा मार्ग पर स्थित ऊमरी टोल प्लाजा पर शनिवार रात ११.३० और १२ बजे के बीच चार लग्जरी जीपों से आए डेढ़ दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक घंटे तकड््यूटी पर मौजूद आधा दर्जन कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। कर्मचारियों को जान बचाने के लिए खेतों में भागना पड़ा।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लेकर विधायक हेमंत कटारे ने कही ऐसी बात,विधानसभा चुनाव में पड़ सकता है भारी

इसके बाद बदमाशों ने पहचान छिपाने के इरादे से बदमाशों ने टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे व बाइक को भी तोड़ दिया। बदमाशों ने धमकी दी कि यदि वे कल से काम पर आए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

मां-बेटा रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर करने वाले थे ये काम,देखने वालों के उड़े होश फिर ऐसे रूके दोनो

कम्प्यूटर क्षतिग्रस्त होने से चार घंटे तक टोल पर वाहनों का आवागमन फ्री रहा। ऊमरी टीआई ने गोपालङ्क्षसह सिकरवार ने बताया कि टोल मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
यह भी पढ़ें

MP के इस कस्बे में है दामादपुरा, जहां ससुराल में रहते हैं सैंकड़ों दामाद

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऊमरी टोल प्लाजा पर रात ११.३० और १२ बजे के बीच चार लग्जरी जीपों से आए डेढ़ दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक घंटे तकड््यूटी पर मौजूद आधा दर्जन कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।
यह भी पढ़ें

घर जा रही महिला की नजर हटते ही हुए बॉडी के दो टुकड़े

कर्मचारियों को जान बचाने के लिए इधर-उधर भागे। हालाकि पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में उन्हें ढूंढने की कोशिश कर रही है। ऊमरी टीआई ने बताया कि टोल मैनेजर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही सभी आरोपियों की पहचान करने का प्रयास भी किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो