scriptलिव-इन-रिलेशन में रहते थे, फिर इस वजह से लगा ली फांसी | Lived in live-in relation, then hanged due to this | Patrika News

लिव-इन-रिलेशन में रहते थे, फिर इस वजह से लगा ली फांसी

locationग्वालियरPublished: Dec 05, 2019 12:32:29 am

मगरौनी, शिवपुरी से जीजा के घर आए चाट कारोबारी ने फांसी लगा ली। खुदकुशी से पहले उसने दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखा। उसमें अपनी मौत के लिए दूसरी पत्नी सहित दो लोगों के नाम लिखे हैं। खत को पुलिस ने जब्त कर लिया है। चाट कारोबारी की हैंडराइटिंग से उसमें लिखी इबारत का मिलान होगा।

Live-in-Relationship

live-in

ग्वालियर. मगरौनी, शिवपुरी से जीजा के घर आए चाट कारोबारी ने फांसी लगा ली। खुदकुशी से पहले उसने दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखा। उसमें अपनी मौत के लिए दूसरी पत्नी सहित दो लोगों के नाम लिखे हैं। खत को पुलिस ने जब्त कर लिया है। चाट कारोबारी की हैंडराइटिंग से उसमें लिखी इबारत का मिलान होगा।
गेरुवाला बंगला मुरार, निवासी मोहर सिंह जोशी ने पुलिस को बताया संजय (35) पुत्र अयोध्या प्रसाद जोशी उनका बीवी का भाई था। उसकी पहली पत्नी का करीब 6 साल पहले निधन हो चुका है। कुछ समय पहले संजय ने दुलारा गांव निवासी लक्ष्मी आदिवासी से शादी की थी। दो दिन पहले संजय बेटे राज (12) और बादल (9) के साथ शादी में चाट का काम करने के लिए आया था। इसलिए उनके पास दोनों बच्चों के साथ रह रहा था। उसने किसी बात का जिक्र नहीं किया जिससे आभास होता कि वह परेशान है। मंगलवार शाम को संजय ने सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगा ली। बच्चों ने उसका शव फंदे पर लटके देखा। परिजन के मुताबिक संजय ने सुसाइड नोट में लक्ष्मी सहित रामनिवास और दीपक आदिवासी के नाम लिखे हैं। इन लोगों पर तंग करने का आरोप लगाया है।
पुलिस का कहना है कि संजय और लक्ष्मी की विधिवत शादी से उनके परिजन इनकार कर रहे हैं। उनके मुताबिक संजय और लक्ष्मी लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। लक्ष्मी का परिवार से ज्यादा ताल्लुक भी नहीं था, इसलिए किसी को नहीं पता कि दोनों के बीच किस बात पर तनाव था। संजय के कपड़ों से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखी बातों की तस्दीक की जाएगी। संजय की हैंडराइटिंग से उसका मिलान किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो