scriptLohri celebrated to break the fearful atmosphere, celebrations with a | डर भरे माहौल को तोडऩे मनाई लोहड़ी, चंद लोगों के साथ हुए सेलिब्रेशन | Patrika News

डर भरे माहौल को तोडऩे मनाई लोहड़ी, चंद लोगों के साथ हुए सेलिब्रेशन

कोविड के कारण इस बार नहीं हुए सामूहिक आयोजन, न ही मिलन समारोह

ग्वालियर

Published: January 14, 2022 11:49:18 am

ग्वालियर.

कोविड के कारण इस बार नहीं हुए सामूहिक आयोजन, न ही मिलन समारोह

इस समय कोरोना का खौफ हर एक के दिमाग में है। पूरे शहर में डर का माहौल बना हुआ है। लेकिन विपदा से पार हमारा हौसला दिलाएगा। इसी खौफ को तोडऩे के लिए पंजाबी परिवारों ने लोहड़ी सेलिब्रेट की गई। इस बार शहर में कोई भी सामूहिक आयोजन नहीं हुए। पंजाबी परिवारों ने या तो अपने घर के अंदर या बाहर लोहड़ी जलाई और परिवार के लोग ही इक_ा हुए। लोहड़ी का यह जश्न देर रात तक चलता रहा। लोगों ने फोन पर व वॉट्सअप मैसेज कर एक दूसरे को बधाई दी।
डर भरे माहौल को तोडऩे मनाई लोहड़ी, चंद लोगों के साथ हुए सेलिब्रेशन
डर भरे माहौल को तोडऩे मनाई लोहड़ी, चंद लोगों के साथ हुए सेलिब्रेशन
15 परिवारों के बीच सेलिब्रेशन
समाधिया कॉलोनी में लोहड़ी मनाई गई। मानव वेलफेयर सोसायटी के कोषाध्यक्ष अजय सप्रा ने बताया कि हम 15 परिवारों ने लोहड़ी सेलिब्रेट की। सभी ने मंगल गीत गाए। न्यू कपल को बधाइयां दीं। साथ ही पंजाबी सॉन्ग्स पर कदम थिरकाए। कार्यक्रम में वही लोग शामिल हुए जिनके डबल वैक्सीन लग चुकी थी। इस बार हमने ज्यादा गैदरिंग नहीं की।

फोन पर भेजे बधाई संदेश
पंजाबी परिषद के संरक्षक कुलवीर भारद्वाज ने बताया कि इस बार हमने सामूहिक आयोजन नहीं किया। वैसे हर साल सबसे बड़ा आयोजन पंजाबी परिषद का होता था, जिसमें 300 लोग इक_े होते थे। लेकिन कोविड के कारण इस बार सभी ने अपने-अपने घरों पर ही लोहड़ी सेलिब्रेट की और फोन पर ही बधाई संदेश भेजे। इसी प्रकार हजारा बिरादरी, मुल्तान सभा के बड़े आयोजन नहीं हुए।
ऑनलाइन दिए बधाई संदेश
कोविड के बढ़ते केस को देखते हुए मिलन समारोह भी इस बार नहीं हुए। सभी एक दूसरे से मिलने के बजाए ऑनलाइन मैसेज के माध्यम से बधाई संदेश देते रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोलRRB NTPC Result 2019: कल जारी होंगे आरआरबी एनटीपीसी CBT-1 के रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.