लोकसभा चुनाव से पहले लग्जरी वाहन से 51 लाख रुपए बरामद,फिर सामने आई यह सच्चाई

लोकसभा चुनाव से पहले लग्जरी वाहन से 51 लाख रुपए बरामद,फिर सामने आई यह सच्चाई

monu sahu | Publish: Mar, 17 2019 11:36:50 AM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

लोकसभा चुनाव से पहले लग्जरी वाहन से 51 लाख रुपए बरामद,फिर सामने आई यह सच्चाई

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद से अब तक प्रदेश में साढ़े तीन करोड़ रुपए से अधिक कालाधन और अवैध शराब बरामद किया जा चुका है। अब तक सबसे ज्यादा नगदी 80 लाख रुपए छिंदवाड़ा जिले में जब्त की गई है, वहीं 70 लाख से ज्यादा की अवैध शराब भी पकड़ी गई है। शनिवार को वाहनों की तलाशी केे दौरान मुरैना में 51.50 और इंदौर से 29 लाख रुपए बरामद किए गए। मुरैना में ही एंबुलेंस से 48 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। बताया जाता है कि यह शराब चुनाव के दौरान मतदाताओं को बांटी जानी थी।

 

रकम के बारे में कोई दस्तावेज नहीं थे
राजस्थान से मुरैना आ रहे लग्जरी वाहन से शनिवार दोपहर 51.50 लाख रुपए बरामद किए गए। पुलिस के अनुसार वाहन सतेन्द्र गुर्जर चला रहा था। साथ बैठे मालिक ग्वालियर निवासी गिर्राज बंसल इन रुपए के प्रमाण के कोई दस्तावेज नहीं दे सके। इसके बाद राशि जब्त कर कोषालय में जमा करा दी गई। इसी तरह श्योपुर के सेसईपुरा में चेकिंग ेके दौरान यात्री बस में सवार एक यात्री से 84 हजार जब्त किए गए।

 

एम्बुलेंस से मरीज की जगह ढो रहे थे शराब
पुलिस से बचने के लिए अपराधी एंबुलेंस से अवैध शराब की तस्करी करने लगे हैं। मुखबिर की सूचना पर मुरैना सिविल लाइन थाना पुलिस ने शनिवार को एंबुलेंस से 48 पेटी अवैध शराब जब्त की। जब्त शराब की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने एक आरोपी रामनिवास जाटव निवासी नरहाई को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। एंबुलेंस भी आरोपी रामनिवास का ही है। पुलिस पड़ताल कर रही है इस तस्करी के पीछे और किसका हाथ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned