scriptशुभारंभ को लेकर विवाद पर सिंधिया ने दिया यह बयान,भाजपा ने साधी चुप्पी | Lok Sabha Election 2019 : jyotiraditya scindia latest news in hindi | Patrika News

शुभारंभ को लेकर विवाद पर सिंधिया ने दिया यह बयान,भाजपा ने साधी चुप्पी

locationग्वालियरPublished: Mar 06, 2019 11:54:33 am

Submitted by:

monu sahu

शुभारंभ को लेकर विवाद पर सिंधिया ने दिया यह बयान,भाजपा ने साधी चुप्पी

scindia

शुभारंभ को लेकर विवाद पर सिंधिया ने दिया यह बयान,भाजपा ने साधी चुप्पी

ग्वालियर। एक हजार बिस्तर के अस्पताल के काम का निरीक्षण करने के बाद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शुभारंभ समारोह में शामिल होने डॉ. भगवत सहाय मेडिकल कॉलेज सभागार पहुंचे। उनके संबोधन के दौरान बिजली गुल हो गई तो उन्होंने बिना माइक के भाषण जारी रखा। उन्होंने कहा कि जब अस्पताल के लिए जमीन ही नहीं थी, तो फिर तत्कालीन मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर और शिवराज सिंह चौहान ने किसका भूमिपूजन किया था।
अस्पताल के लिए 9 हेक्टेयर भूमि कांग्रेस सरकार बनने के 45 दिन बाद हमने और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ ने दिलाई। 338 करोड़ रुपए का बजट हमने दिलाया। पार्किंग की व्यवस्था कराई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भूमिपूजन किया तो निर्माण क्यों नहीं कराया।
क्या तीन हेक्टेयर भूमि पर एक हजार बिस्तर का अस्पताल बन सकता था। उन्होंने कहा कि गोले के मंदिर पर जो जमीन अस्पताल के लिए आरक्षित है, वहां निजी अस्पताल बनवाकर ही रहूंगा। हालांकि सिंधिया के इस बयान के बाद भाजपा ने चुप्पी साध रखी है और अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने मुझ पर तंज कसा था कि क्या पर्चियों पर लिख देने से मेडिकल कॉलेज खुल जाते हैं, उसका जवाब मैं शिवपुरी में मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ कर दे रहा हूं। मंत्री प्रद्युम्न सिंह, लाखन सिंह और इमरती देवी ने अपने उद्बोधन में सिंधिया परिवार का गुणगान किया।
माधवराव के नाम पर हो अस्पताल: साधौ
प्रदेश की चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ.विजय लक्ष्मी साधो ने कहा कि स्व. माधवराव सिंधिया का स्वास्थ्य के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उनके नाम पर अस्पताल का नामकरण करने का प्रस्ताव हम कैबिनेट की बैठक में रखेंगे। कार्यक्रम के प्रारंभ में स्वागत भाषण मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ.भरत जैन ने दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो