scriptकांग्रेस प्रत्याशी रावत बोले बाहरी प्रत्याशी को समर्थन कितना उचित | lok sabha election 2019 : ramniwas rawat statement on bjp | Patrika News

कांग्रेस प्रत्याशी रावत बोले बाहरी प्रत्याशी को समर्थन कितना उचित

locationग्वालियरPublished: Apr 12, 2019 02:39:41 pm

Submitted by:

monu sahu

कांग्रेस प्रत्याशी रावत बोले बाहरी प्रत्याशी को समर्थन कितना उचित

lok sabha election 2019

कांग्रेस प्रत्याशी रावत बोले बाहरी प्रत्याशी को समर्थन कितना उचित

ग्वालियर। ग्वालियर चंबल संभाग में वोटिंग 12 मई को है जिसको लेकर भाजपा,कांग्रेस और बसपा सहित अन्य पार्टियां मैदान में पूरे दमखम के साथ उतर चुकी है। भाजपा ने ग्वालियर चंबल संभाग की तीन सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए है। जबकि कांग्रेस ने अभी केवल मुरैना सीट पर ही अपना उम्मीदवार घोषित किया है। बाकी तीन सीटें गुना-शिवपुरी,ग्वालियर और भिण्ड सीट पर प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है।
इससे पहले मुरैना में कांग्रेस प्रत्याशी रामनिवास रावत ने कहा कि भाजपा ने बाहरी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारा है। ऐसे उम्मीदवार को समर्थन देना कितना उचित है। वे गुरुवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस अवसर पर कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद रहे। रामनिवास रावत ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी कर आमजन को परेशान किया और किसानों की हत्या भी कराई। जबकि कांग्रेस ने इस क्षेत्र में हमेशा विकास किया।भाजपा के जो प्रत्याशी इस बार मैदान में हैं,उन्होंने यहां से सांसद रहते हुए वादे तो अनेक किए,लेकिन काम नहीं कराया।
क्योंकि वादे करके काम नहीं करना मोदी और उनकी पार्टी के नेताओं की आदत है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने पिछली बार सांसद रहते हुए ग्वालियर की जनता के साथ विश्वासघात किया और अब जनता को बहकाने यहां आ गए हैं। गणेश स्कूल में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश मावई, सोबरन सिंह गुर्जा, सतीश यादव, बंकू कंसाना, मनमोहन शर्मा, रामदीन सबिता, सुबोध पाठक, नरेश गुर्जर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो