script9 घंटे बदमाशों ने की रेकी फिर दस मिनट में दिया वारदात को अंजाम, वारदात के बाद दहशत में लोग | loot at petrol pump | Patrika News

9 घंटे बदमाशों ने की रेकी फिर दस मिनट में दिया वारदात को अंजाम, वारदात के बाद दहशत में लोग

locationग्वालियरPublished: Dec 22, 2017 05:49:30 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

बरऊआ के पास हाईवे पर एसआर पेट्रोल पंप की ९ घंटे रैकी कर कार सवार नकाबपोश बदमाश गुरुवार तड़के पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुस गए।

loot, loot at petrol pump, goons looted petrol pump owner, loot at gun point, serious crime, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर। बरऊआ के पास हाईवे पर एसआर पेट्रोल पंप की ९ घंटे रैकी कर कार सवार नकाबपोश बदमाश गुरुवार तड़के पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुस गए। 15 मिनट के भीतर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों को डंडों से पीटा फिर बंदूक अड़ाकर रात्रि बिक्री का कैश और उनके मोबाइल लूट लिए। लेकिन भागते समय बदमाशों की कार महाराजपुरा में एक वाहन से टकरा गई।

 

कपल को रात भर पीटते रहे परिजन फिर भी न झुका इश्क, घायल हालत में थाने के मंदिर में ही रचााई शादी

एक्सीडेंट कर भागे तो रास्ते में कार का टायर फट गया। उधर पुलिस उनका पीछा कर रही थी। पुलिस को पीछा करते देख बदमाश बड़ा गांव के पास कार छोड़कर भाग गए। कार बिना नंबर की है। पुलिस को शंका है कार चोरी की है और इन्हीं बदमाशों ने कुछ दिन पहले बिलौआ में भी लूट की थी। लूट गुरूवार सुबह ५ बजे नरेन्द्र सिंह के पेट्रोल पंप पर हुई।

पुलिस के मुताबिक ग्राम सिमरोदा जौरा (मुरैना) निवासी पदम सिंह रावत और ज्ञान सिंह पेट्रोल पंप पर रात्रि ड्यूटी पर थे। तड़के जागने के बाद पदम शौचालय चला गया। तभी चार बदमाश कार से आए। दरवाजा खटखटाकर पेट्रोल डालने को कहा। पदम ने उनसे इंतजार करने को कहा। लेकिन इमरजेंसी बताकर बदमाश जल्दबाजी करने लगे। दरवाजा खोलते ही बदमाश ने पदम के सिर पर डंडा मारा। दूसरे ने बंदूक अड़ा दी। बाकी उसे दो बदमाशों ने पेंट और शर्ट से ३००० रुपए और मोबाइल लूट लिया।

 

रात को ढ़ाबे पर हुआ बवाल तो सुबह बाइक से घर पहुंचे हत्यारे और युवक पर बरसा दी गोलियां, इलाके में दहशत

 

कैश ज्यादा नहीं मिला तो उसे पीटते हुए ऑफिस के अंदर लाए। ऑफिस में सो रहे कर्मचारी ज्ञान सिंह को पीटा और उसकी जेब से रात्रि में हुई बिक्री का कैश २५०० रुपए लूट लिए। फिर उन्हें धमकी देकर कार में सवार होकर लक्ष्मणगढ़ की तरफ भाग गए। उनके जाने के बाद पदम ने कुछ दूरी पर कार में सो रहे फाइनेंस कर्मचारियों को जगाकर उनके मोबाइल से मालिक को फोन कर घटना बताई। फिर डायल १०० को फोन किया।


कैशियर रात में ले गया था कैश, कम ही बचा था
बदमाशों को अंदाजा था कि रातभर की बिक्री के बाद सुबह अच्छी खासी रकम उन्हें मिलेगी। लेकिन लुटेरों का अंदाजा फैल रहा। यहां सिर्फ उन्हें ५५०० रुपए ही मिले। दरअसल रात में ही कैशियार बिक्री के सारे रुपए पेट्रोलपंप से ले गया था। नहीं तो लूट की वारदात बड़ी हो सकती थी।


रात 8 बजे से लगा रहे थे चक्कर
बदमाश रात करीब 8 बजे से पेट्रोल पंप की रैकी कर रहे थे। पंप के पास चाय की दुकान चलाने वाले शेरू ने भी उन्हें कई बार चक्कर लगाते देखा। तड़के 5 बजे बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचे। १० मिनट में वारदात कर भाग गए। कर्मचारी पदम ने बताया लाइट जाने के कारण आरोपियों को फुटेज नहीं मिल सके।

आठ दिन पहले बिलौआ में लूटी थी बंदूक
करीब आठ दिन पहले बिलौआ थाना क्षेत्र के जौरासी मंदिर के पास एक्टिवा सवार को रोककर बदमाशों ने उसकी बंदूक लूटी थी। उस घटना में भी चार बदमाश और सफेद रंग की कार थी। पुलिस को उम्मीद है कि पेट्रोल पंप पर लूट और एक्टिवा सवार को लूटने वाले एक ही बदमाश है।

पैसों के लिए पीट रहे थे बदमाश
चारों बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे थे। मैं शौचालय से बाहर निकला तो पीटने लगे। एक बदमाश ने बंदूक अड़ा दी। बोले पैसे निकाल। मैंने कहा पैसे नहीं तो पेंट की जेब से रुपए निकाल लिए। फिर पीटते हुए ऑफिस ले गए। साथी ज्ञान को भी पीटा उसकी जेब से भी पैसे लूटे। बदमाश जो भाषा बोल रहे थे वह आस-पास के ही लग रहे थे।
(जैसा फरियादी पदम सिंह रावत ने पत्रिका को बताया )

बड़ागांव पर खड़ी मिली कार
“मैं मॉर्निंग गश्त पर था। पॉइंट मिला सफेद रंग की कार एक्सीडेंट करके भागी है। तभी बड़ा गांव के पास कार खड़ी मिली। मालूम चला इसी कार में सवार बदमााशों ने लूट की है।”
अजय पंवार, टीआई मुरार थाना

बदमाशों की तलाश कर रहे हैं
“बदमाश बड़ा गांव के पास कार छोड़कर भाग गए। एेसा मालूम चला है इन्हीं बदमाशों ने बिलौआ में भी लूट की थी। चारों बदमाशों को तलाश रहे हैं।”
प्रीती भार्गव, टीआई पुरानी छावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो