छत के रास्ते घर में घुसे बदमाश फिर खेला खुनी खेल और लूट ले गए लाखों रुपए

monu sahu

Publish: Feb, 15 2018 07:50:54 PM (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
छत के रास्ते घर में घुसे बदमाश फिर खेला खुनी खेल और लूट ले गए लाखों रुपए

पहाडग़ढ़ थाने के मामचोन गांव की घटना,पौने 13 लाख का माल समेटकर ले गए सशस्त्र बदमाश

ग्वालियर/मुरैना। पहाडग़ढ़ थाना क्षेत्र के मामचोन गांव में रात को सशस्त्र बदमाशों ने मासूम से पिस्टल अड़ाकर तिजोरी की चाबी ली और उसमें रखे तीन गृहस्थियों के सोने के जेवर कुल ३० तोला और डेढ़ किलो चांदी तथा १.४५ लाख रुपए नकद सहित कुल १२.७५ लाख रुपए का माल समेटकर ले गए। बदमाशों ने पहले घर के उन कमरों की बाहर से कुंडी लगा दी जिनमें अन्य लोग सो रहे थे। उसके बाद सीआरपीएफ के जवान धर्म सिंह यादव की पत्नी अलका के गेट को खटखटाया। उसने गेट नहीं खोले तो लात मारकर किबाड़ की कुंडी तोड़ दी। अलका कुछ समझ पाती उससे पहले ही उन्होंने कहा कट्टा अड़ाकर तिजोरी की चाबी मांगी।

यह भी पढ़ें: मौसा भतीजी के साथ बनाता था नाजायज संबंध, पत्नी ने किया मना तो वेलेंटाईन डे की रात खेला खौफनाक खेल

अलका ने कहा कि उसे नहीं मालूम चाबी कहां रखी है। इस पर बदमाशों ने उसके बेटे को जान से मार डालने की धमकी दी। पास में ही सो रहे अलका के चार साल के बेटे के सीने पर कट्टा अड़ा दिया।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में सबसे ज्यादा महिलाओं के साथ हिंसा ग्वालियर में, आंकड़े देखकर होश उड़ जाऐंगे आपके

बेटे की जान को खतरा देखते हुए अलका ने तिजोरी की चाबी के बारे में बदमाशों को बता दिया। बदमाशों ने चाबी अपने कब्जे करते ही तिजोरी में रखे जेवर व नकदी लूटे और फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व डकैती की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : सिंधिया ने उज्जैन के राजा महाकाल और अपने पूर्वजों को लेकर कही ऐसी बात,BJP पर पड़ेगा भारी,see VIDEO

मासूम के सीने से कट्टा अड़ा दिया
बदमाशों ने मामचोन में सीआरपीएफ के जवान धर्म सिंह यादव की पत्नी अल्का से कट्टा अड़ाया उसने चाबी मांगी तो उसने चाबी की मना कर दी तो बदमाशों ने पास में ही सो रहे चार साल के मासूम के सीने से कट्टा अड़ा दिया और धमकी दी कि चाबी नहीं बताई तो इसको जान से मार देंगे। भयभीत अल्का ने उस स्थान को बता दिया, जहां तिजोरी की चाबी रखी थी। बदमाशों ने तिजोरी की चाबी लेकर उसमें रखे जेवर व नगदी समेट कर ले गए। सतीश, धर्म सिंह व हुकुम सिंह यादव तीनों भाई का मामचोन के हार में मकान बना है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर- होटल में पुलिस की रेड, पर्दे की आड़ में आपत्तिजनक कंडीशन में बैठा था कपल, वीडियो में देखें पूरा मामला

१३-१४ फरवरी की दरम्यानी रात करीब डेढ़ बजे जब बदमाश आए, उस समय सतीश यादव व उसकी पत्नी कैलारस मकान पर थे। धर्म सिंह यादव दिल्ली में ड्यूटी पर था। घर पर हुकुम ङ्क्षसह था जो ऊपर कमरे में सो रहा था। मां दौलतिया अलग कमरे में सो रही थी। इन कमरों की बदमाशों ने बाहर से कुंडी लगा दी थी। अल्का यादव के किबाड़ खटखटाए तो उसने कुंडी नहीं खोली। बदमाशों ने लात मारी तो कुंडी टूट कर किबाड़ खुल गए।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : 10 और 12 वीं की बोर्ड परीक्षाओं के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव,पढ़ें पूरी खबर

सतीश यादव की मां दौलतिया ने बताया कि बदमाशों ने किबाड़ खुलते ही सबसे पहले बहू अल्का व नाती से पिस्टल अड़ाकर तिजोरी की चाबी ली और उसमें रखे तीन भाइयों की फैमिली के सोने के जेवर करीब ३५ तोला कीमत १२ लाख ४५ हजार ५००, चांदी चार किलो कीमत १ लाख ६० हजार एवं १ लाख ४५ हजार नगदी समेट कर ले गए। बदमाश कुल १५ लाख ४५ हजार का माल समेट कर ले गए। रात को परिजन भयभीत हो गए। सुबह होने पर पुलिस को सूचना की।

Loot of millions
1
Ad Block is Banned