scriptछोटी बहन की शादी पहले हमारे परिवार में करो, ऐसी है इस प्रेमिका की स्टोरी | love story in girl with boyfriend | Patrika News

छोटी बहन की शादी पहले हमारे परिवार में करो, ऐसी है इस प्रेमिका की स्टोरी

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2018 09:59:53 am

Submitted by:

monu sahu

युवती ने कहा,पहले लड़का देखूंगी तब करूंगी शादी,पुलिस थाने में हुई पंचायत,सुलझाया मामला

love story in couple

love story

ग्वालियर। युवती ने थाने पहुंचकर कहा कि माता-पिता मेरी जबरन शादी कर रहे हैं। मैं लड़के को नहीं देख लेती,तब तक शादी नहीं कर सकती। थाना सिहोनिया में लड़की के माता-पिता सहित अन्य परिजनों को बुलाया गया। माता-पिता ने यह कहकर मामला सुलझाया कि जब तक लड़की लड़के को देखकर संतुष्ट नहीं हो जाती है, हम शादी नहीं करेंगे। हुआ यूं कि सिहोनिया निवासी ज्योति (२४) पुत्री लल्ला उपाध्याय की बड़ी बहन राजस्थान में ब्याही है। उसकी ससुराल वाले उसको मायके नहीं भेज रहे, उनकी जिद है कि जब तक वह अपनी छोटी बहन की शादी हमारे परिवार में नहीं कर देते, उसको मायके नहीं भेजेंगे।
यह भी पढ़ें

350 साल पुराना किला जिसके दरवाजे से आज भी टपकता हैं खून!,पढि़ए किले की अनसुनी कहानी



इसी के चलते माता-पिता ने ज्योति की शादी बड़ी बहन के परिवार के लड़के से तय कर दी। पांच दिन बाद ज्योति की शादी थी। ज्योति ने रविवार को थाने पहुंचकर थाना प्रभारी भूमिका दुबे को बताया कि मेरी शादी बड़ी बहन के परिवार में जबरन कर रहे हैं, लेकिन मैं तब तक शादी नहीं कर सकती जब तक लड़के को नहीं देख लेती।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर :CM

शिवराज सिंह चौहान ने सामान्य वर्ग के लिए की ऐसी बड़ी घोषणा,उपचुनाव में कुछ ऐसी होगी तस्वीर

थाना प्रभारी ने ज्योति के माता-पिता को बुलाया। थाने में ही पंचायत लग गई। अंतत: यह निर्णय हुआ कि लड़की जब तक लड़के को देखकर संतुष्ट नहीं हो जाती, शादी नहीं हो सकती।

यह भी पढ़ें

भाजपा के गढ़ में संगीता भारी मतों से जीतीं,विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा यह बड़ा असर

शादी नहीं हो सकती
ज्योति ने थाने पहुंचकर थाना प्रभारी भूमिका दुबे को बताया कि मेरी शादी बड़ी बहन के परिवार में जबरन कर रहे हैं, लेकिन मैं तब तक शादी नहीं कर सकती जब तक लड़के को नहीं देख लेती। थाना प्रभारी ने ज्योति के माता-पिता को बुलाया। थाने में ही पंचायत लग गई। अंतत: यह निर्णय हुआ कि लड़की जब तक लड़के को देखकर संतुष्ट नहीं हो जाती, शादी नहीं हो सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो