scriptतीन दोस्तों के बीच आ गई थी एक शादीशुदा प्रेमिका, सगाई से चंद घंटे पहले मिली लाश | love triangle murder crime stories | Patrika News

तीन दोस्तों के बीच आ गई थी एक शादीशुदा प्रेमिका, सगाई से चंद घंटे पहले मिली लाश

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2020 02:14:05 pm

Submitted by:

monu sahu

दो दिन पहले मोहना के बंद पड़े स्टोन पार्क में मिला था युवक का शव

love triangle murder crime stories

तीन दोस्तों के बीच आ गई थी एक शादीशुदा प्रेमिका, सगाई से चंद घंटे पहले मिली लाश

ग्वालियर। शहर में रहने वाले एक युवक को पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से आशिकी करना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान ही गंवानी पड़ी। उसकी हत्या भी उसके ही हमप्याले दोस्तों ने की। पुलिस इस मामले की अब और गहराई से जांच कर रही है। शहर के स्टोन पार्क के अंदर ड्राइवर की पत्थरों से कुचलकर हत्या उसके हमप्यालों ने की थी। कत्ल की वजह शादीशुदा पड़ोसन से ड्राइवर की आशिकी रही है। आरोपियों ने ड्राइवर को शराब पीने बुलाया और नशे में उसको पत्थरों से कुचल दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
सगाई के दिन युवक की हत्या, घर में पसरा मातम फिर सामने आई इस महिला से दोस्ती

love triangle murder crime stories
महिला शेरू की थी प्रेमिका
शहर के डांढा मोहल्ला, मोहना में रहने वाले अजीम (25) पुत्र नशारत उर्फ नुसरो खां को शनिवार रात घर से बुलाकर पवन उर्फ शेरू शाक्य और साजिद उर्फ खन्ना ने मारा था। हत्या का कारण मोहल्ले में रहने वाली शादीशुदा महिला से अजीम का इश्क पनपना था। शेरू फोटोग्राफर और साजिब टेलर है। महिला शेरू की भी प्रेमिका थी। इसलिए शेरू को दोनों की दोस्ती खटक रही थी। प्रेमिका से अजीम के मेलजोल को रोकने के लिए शेरू ने जिगरी दोस्त साजिब उर्फ खन्ना के साथ उसे मार दिया। उन्होंने शनिवार को साजिब ने अजीम को फोन कर शराब पार्टी का न्यौता देकर घर से बुलाया।
शादीशुदा महिला से दोस्ती कर प्रेमी बोला होटल में आ जाओ, वरना बच्चों को मार दूंगा

love triangle murder crime stories
अजीम को नशा चढ़ गया
शराब पार्टी का न्योता मिलने पर अजीम दुश्मनों की चाल नहीं भांप सका। साजिब और शेरू के बुलावे पर पहुंच गया। पार्टी का पहला दौर मोहना के बाजार में चला। इसमें अजीम को ज्यादा शराब पिलाई। नशाखोरी के दौरान दोनों हत्यारोपी अजीम से दोस्ती दिखाते रहे। जब भरोसा हो गया कि अजीम को नशा चढ़ गया है तो फिर शराब खरीदी। दोनों अजीम से बोले यहां पार्टी में मजा नहीं आया है। रात बाकी है स्टोन पार्क में सूनसान रहता है वहां सुकून से पार्टी होगी। अजीम उनके इरादे नहीं भांप सका। शराब के लालच में दोनों के साथ स्टोन पार्क पहुंच गया।
IAS दूल्हा और आइपीएस दुल्हन की शादी में जेवर चोरी, प्रशासन में हड़कंप

love triangle murder crime stories
यह है मामला
मोहना में रविवार सुबह बंद पड़े स्टोन पार्क में ड्राइवर अजीम खा का खून से लथपथ शव मिला था। अजीम की हत्या में आशिकी या लेनदेन वजह हो सकता है। पुलिस ने इस थ्योरी पर पड़ताल शुरू की। शादीशुदा पड़ोसन से उसका मेलजोल और फोन कर उसे घर बुलाने की बात सामने आई थी। रविवार को ही अजीम की सगाई भी थी।
विधायक पाठक बोल रहा हूं, बंदूक लाइसेंस का आवेदन आगे बढ़ाओ, सामने आते ही पुलिस के उड़े होश

मास्टरमाइंड अंडरग्राउंड
रविवार को शेरू मोहना से भागकर ग्वालियर आ गया, जबकि साजिब माहौल पर नजर रखने के लिए बस्ती में रुका रहा। अजीम की हत्या में पड़ोसन से इश्क जड़ हो सकता है। घटना के कुछ देर बाद आशंका पुलिस के सामने आ गई तो साजिब को दबोच लिया तो उसने सच उगल दिया और पुलिस को बताया कि हत्या का मास्टरमाइंड शेरू कोटा, राजस्थान जा रहा है। वहां उसके सुरक्षित ठिकाने हैं। तो शेरू को भी धर लिया।
नुकीला पत्थर से हत्या
हत्यारोपियों ने पुलिस से खुलासा कि स्टोन पार्क में पहुंचकर अजीम नशे की वजह से चलने लायक हालत में नहीं था। शेरू ने उसके सिर में पीछे से नुकीला पत्थर मारा। अजीम गिर पड़ा तो वहां पड़े खण्डे उठाकर तीन बार उसके ऊपर पटके। जब भरोसा हो गया कि उसकी दम निकल गया है तो शव को वही पड़ा छोड़कर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो