scriptप्रेमी जोड़े ने थाने में खाया जहर, युवक की मौत, युवती का इलाज जारी | Lover couple ate poison in police lockup, death of young man, treatmen | Patrika News

प्रेमी जोड़े ने थाने में खाया जहर, युवक की मौत, युवती का इलाज जारी

locationग्वालियरPublished: May 20, 2022 02:19:35 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

नाबालिग प्रमिका के साथ दो दिन से गायब था युवक, गुरुवार शाम को पुलिस ने लिया था हिरासत में

lover_couple_ate_poison_in_police_lockup.png

ग्वालियर. शहर के जनकगंज थाने में प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। जिससे युवक की मौत हो गई और गंभीर हालत में लड़की का इलाज जारी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े को पुलिस ने हिरासत में क्या लिया दोनों ने जहर खा लिया। थाने में जब इसका पता चला तो आनन-फानन में प्रेमी कृष्णा को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन शुक्रवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। वहीं लड़की का इलाज जारी है।

थाने से मिले सीसीटीवी फुटेज में भी मामले की तहकीकात की जा रही है। बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा मीठी सुपारी में सल्फास की गोली मिलाकर लेकर आया था और पुलिस से नजर बचाकर उसने खा लिया। जब पुलिस ने दोनों की तलासी ली तो लड़की ने बताया कि वह दोनों जहर खा चुके हैं।

यह भी पढ़ें

नशीली सिरप के साथ युवकों दिया जा रहा है स्लो प्वाइजन

दरअसल कृष्णा का एक नाबालिग लड़की से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था वह दोनों दो दिन से गायब हो गए। कल देर शाम जब पुलिस ने लड़का और लड़की दोनों को हिरासत में लिया तो दोनों मीठी सुपारी के अंदर सल्फास रख कर ले आए। दोनों ने सुपारी के अंदर से सल्फास खा लिया, लड़की की मीठी सुपारी में सल्फास की मात्रा कम होने से उसकी हालत तो खराब हुई लेकिन जान जाने से बच गई। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें

ज्ञानवापी के बाद भोपाल की जामा मस्जिद में भी पुरातत्व सर्वेक्षण कराने की मांग

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया है कि पुलिस हिरासत में मौत के मामले में घटना की न्यायिक जांच कराई जाएगी। प्रेमी कृष्णा जैन गोल पहाड़िया का रहने वाला था और उस पर जनक गंज थाने सहित कई थानों में पहले से ही 07 अपराध दर्ज है। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

देखें जनकगंज थाने के लॉकअप का CCTV वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8az5f0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो