अगर आपके भी मोबाइल का नंबर इन अंकों से होता है शुरू तो आप भी बन सकते हैं रातोंरात करोड़पति!

अगर आपके भी मोबाइल का नंबर इन अंकों से होता है शुरू तो आप भी बन सकते हैं रातोंरात करोड़पति!

monu sahu | Publish: May, 18 2018 03:05:23 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

अगर आपके भी मोबाइल का नंबर इन अंकों से होता है शुरू तो आप भी बन सकते हैं रातोंरात करोड़पति!

ग्वालियर। क्या आपको पता है कि विश्व का हर खिलाड़ी 10 यां 1 नंबर की टीशर्ट क्यों पहनना चाहता है? यदि नहीं तो हम आपको बता रहे है कि अधिकतर व्यक्ति 13 नंबर से डरते हैं? क्या आप भी मानते हैं कि अंकों और किस्मत के बीच कनेक्शन को?। अंक ज्योतिष के अनुसार हर नंबर का किस्मत से कनेक्शन होता है। नंबर व किस्मत का ये मेल आपके मोबाइल नंबर से भी जुड़ा है। क्या आपने कभी इस बात पर विचार किया है कि आपका मोबाइल नंबर भी आपके भाग्य को बना और बिगड़ सकता है?।

 

पंडित रामप्रकाश शर्मा ने बताया कि हम चाहे कितने भी मॉडर्न हो गए हों लेकिन आज भी हम में से कई ऐसे लोग ज़रूर होते हैं जो शास्त्र,अंक ज्योतिष में बहुत विश्वास रखते हैं। ऐसे में आज हम आपको आपके मोबाइल नंबर और अंक शास्त्र से जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसका जानना आपके लिए बेहद ज़रूरी है। एक बार इस बारे में जरूर सोचें क्योंकि जिस तरह ग्रह नक्षत्रों का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है ठीक उसी प्रकार ये नंबर भी हमारी किस्मत को प्रभावित करते हैं।

 

मोबाइल के दस अंकों का खेल ही आपके जीवन की उठा-पटक के लिए जिम्मेदार हो सकता है। इतना ही नहीं यही दस अंक तय कर करते हैं कि आपकी सुख-समृद्धि और पारिवारिक जिंदगी कैसी होगी। राशि के अनुसार अगर आपके फोन नंबर में ये अंक है तो ये आपके लिए काफी लाभदायक होता है तो आइए आपको बताते हैं कि आपकी राशि और आपके मोबाइल नंबर का वो अनोखा मेल जिससे आप रातोंरात बन सकते हैं करोड़पति।

 

9 नंबर सर्वश्रेष्ठ माना जाता है
अंक ज्योतिष रामप्रकाश के अनुसार मोबाइल नंबर में सर्वाधिक बार नंबर 8 का होना अशुभ नामा जाता है। नंबर 8 आलोचनाओं का ***** है तथा इससे खर्च में वृद्धि होती है। अंक ज्योतिष में नंबर 9 सर्वश्रेष्ठ माना जाता है। यह अंक मोबाइल नंबर में सर्वाधिक बार होने पर भाग्योदय करता है। नंबर 9 धनवृद्धि व ज्ञान का ***** है। नंबर 9 लेखक, दार्शनिक व रचनात्मक व्यक्तियों हेतु विशेष लाभप्रद होता है। परंतु यह जरूरी नहीं कि आप सिर्फ नंबर 9 को भाग्यशाली मानकर इसे अपना लें। यह भी ध्यान रखें कि आप किस क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, जैसे अगर आप किसी कला से जुड़े हुए हैं तो अंक 6 की अधिकता वाला मोबाइल नंबर चुन सकते हैं।

 

फलदायी होगा यह नंबर
अंकशास्त्र के अनुसार विभिन्न बिजऩेस से जुड़े लोगों के लिए विभिन्न लकी नंबर होते हैं। उसी नंबर से संबंधित शुभ अंक या मूलांक का मोबाइल नंबर आपको प्रोफेशन में सक्सेस दे सकता है। पहले यह देखें कि आप जिस प्रोफेशन से जुड़े हैं उसका मूलांक समूह क्या है। इस समूह में लकी, अनलकी व न्यूट्रल तीन श्रेणी के नंबर होते हैं। लकी नंबर सक्सेस देगा तो अनलकी हानि करेगा। न्यूट्रल नंबर साधारण फलदायी होगा।

 

rasifal

मेष- मेष राशि के लिए अंक 4 और अंक 7 बेहद लकी माना जाता है। ऐसे में उनके लिए इन्ही अंको के योगांक का मोबाइल नंबर लेना लाभदायक होता है।


वृषभ-वृषभ राशि के जातकों का लकी नंबर 5 और 8 मना जाता है। ऐसे में उन्हें इन अंकों का योगंक का नंबर लेना चाहिए।


मिथुन-मिथुन राशि के जातकों के लिए 6 अंक और 9 अंक शुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर उन्हें लेना चाहिए।


कर्क-कर्क राशि के जातकों के लिए 8 अंक और 9 अंक शुभ माने जाते है। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।


सिंह-सिंह राशि के जातकों के लिए अंक 2 और 4 अंक शुभ होते हैं. ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए,जिससे उन्हें अधिक फायदा हो।


कन्या-कन्या राशि के जातकों के लिए 5 अंक और 8 अंक शुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।


तुला-तुला राशि के जातकों के लिए अंक 7 और 1 अंक शुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।


वृश्चिक-वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अंक 4 और 5 अंक शुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।


धनु-धनु राशि के जातकों के लिए अंक 9 और 8 अंक शुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना उचित है।


मकर-मकर राशि के जातकों के लिए अंक 4 और 9 अंक शुभ होते हैं। ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।


कुंभ-कुम्भ राशि के जातकों के लिए अंक 2 और 7 अंक शुभ होते हैं. ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।


मीन-मीन राशि के जातकों के लिए अंक 6 और 8 अंक शुभ होते हैं. ऐसे में इन्हें इसी योगांक का नंबर लेना चाहिए।

Ad Block is Banned