बड़ी खबर : फिल्म लुकाछिपी के रिलीज होने से पहले आईं ये बड़ी खबर,दर्शकों में मायूसी

बड़ी खबर : फिल्म लुकाछिपी के रिलीज होने से पहले आईं ये बड़ी खबर,दर्शकों में मायूसी

monu sahu | Publish: Sep, 07 2018 07:37:18 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

बड़ी खबर : फिल्म लुकाछिपी के रिलीज होने से पहले आईं ये बड़ी खबर,दर्शकों में मायूसी

(फाइल फोटो )

ग्वालियर। फिल्म लुकाछिपी के रिलीज होने से पहले यूथ के लिए बुरी खबर आई है। जिसको लेकर लोगों में आक्रोश है।वहीं फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों में भी इस खबर को सूनने के बाद मायूसी छाई हुई है। शहर में करीब एक महीने से चल रही फिल्म लुकाछिपी की शूटिंग में गुरुवार रात उस समय हंगामा हो गया। जब इसमें शामिल स्थानीय कलाकारों ने फिल्म के लोकल कार्डिनेटर और मैनेजर पर शूटिंग कराने के बाद पूरा मेहनताना देने से मुकरने का आरोप लगाया है। करीब 10 कलाकारों की भीड़ ने गुरुवार रात झांसी रोड थाने पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। पुलिस से कहा कि हमारी मेहनत का पैसा दिलवाओ।

यह भी पढ़ें : Breaking : एससी-एसटी एक्ट : भाजपा के चार दिग्गज सवर्ण नेताओं का इस्तीफा,हिली मोदी सरकार

थाने में करीब डेढ़ घंटे तक दोनों पक्षों के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगे। फिर पुलिस मेहनताना तय कर मौके पर ही भुगतान कराकर मामला रफादफा किया। सिने कलाकार कार्तिक आर्यन, कीर्ति सेनन अभिनीत फिल्म लुकाछिपी की ३ सितंबर से विक्की फैक्ट्री पर शूटिंग चल रही थी। गुरुवार रात को सामूहिक विवाह का शॉट था। इसके लिए कई दुल्हन और दूल्हे की भूमिका में स्थानीय कलाकार शामिल थे। फिल्म में काम कर रही लोकल आर्टिस्टि अनीता का आरोप है कि शूटिंग से पहले मैनेजर अलिकेश सिंह, कार्डिनेटर शैलू राजावत ने वादा किया था कि काम करने के एवज में पैसा मिलेगा। लेकिन तीन दिन काम कराने के बाद जब पैसा मांगा तो कलाकारों को सिर्फ 200-300 रुपए देकर टरकाने की कोशिश की। इस मेहनताने को कलाकार लेने को राजी नहीं थे। क्योंकि शूटिंग के लिए मेकअप और डे्रस का इंतजाम कलाकारों ने जेब से पैसा देकर किया था। इसका एक दिन का खर्च ही करीब एक हजार रुपए से ज्यादा का था। सिर्फ 300 रु मेहनताना तो नहीं लेंगे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब ये होंगे अटल बिहारी वाजपेयी की करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक

इस पर विवाद हो गया तो डॉयल 100 को फोन कर बुलाया। जबकि कार्डिनेटर शैलू का कहना था कि जिन कलाकारों ने शूट में भाग लिया था उन्हें तयशुदा भुगतान किया है। जो लोग पैसा मांग रहे हैं उनमें से कई तो सिर्फ शूटिंग देखने आए थे, उन्होंने शूटिंग में शामिल करने के लिए तमाम जिद की थी। उनसे भुगतान की डील नहीं हुई थी। अब वह लोग भी पैसा मांग रहे हैं। यह तो सरासर बेइमानी है। फिर भी वह कुछ भुगतान करने को तैयार हैं। उसके लिए एक दिन का वक्त मांगा है लेकिन यह लोग उसके लिए भी राजी नहीं हैं। झांसी रोड़ टीआई मनोज झा के मुताबिक दोनों पक्षों को समझाया। कलाकारोंं को करीब 42 हजार रुपए का भुगतान करने के लिए कहा गया। रात करीब 11.30 बजे कार्डिनेटर ने एटीएम से पैसा निकलवा कर पैसा चुकाकर मामला रफा दफा किया।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : भोपाल एक्सप्रेस में डाका डालने घुसे बदमाश,जवानों ने की फायरिंग

 

Luka Chuppi Movie

इन कलाकारों ने लगाए आरोप
अनीता शर्मा, शूजा, संध्या दीक्षित, मनीषा, अराध्या, दिव्यांशी, प्रीति, योगेश, हर्ष और हेंमत शाक्यवार ने शूटिंग के एवज में पूरा भुगतान नही करने का आरोप लगाया। इन लोगों का कहना था कि 4 सितंबर को देर रात तक शूटिंग करवाई उसके बावजूद आधे से भी कम का भुगतान किया जा रहा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned