सनकी युवक ने लगाई आग, 6 बाइक सहित लाखों रुपए का सामान खाक

Gaurav Sen

Publish: Oct, 13 2017 10:32:41 (IST)

Gwalior, Madhya Pradesh, India
सनकी युवक ने लगाई आग, 6 बाइक सहित लाखों रुपए का सामान खाक

पुलिस के मुताबिक ऑपरेटर पंजाबी लाल साहू ड्यूटी पर थे, तभी सी-44 सुभाषनगर निवासी सोनू राठौर उनके पास आया और बोला- घर में लाइट नहीं है, बिजली सप्लाई चा

ग्वालियर। बिरला नगर (हजीरा) पावर हाउस पर गुरुवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब सनकी युवक ने बाइक में आग लगा दी, जिसमें छह बाइक, ट्रांसफार्मर, केबिल सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।


पुलिस के मुताबिक ऑपरेटर पंजाबी लाल साहू ड्यूटी पर थे, तभी सी-44 सुभाषनगर निवासी सोनू राठौर उनके पास आया और बोला- घर में लाइट नहीं है, बिजली सप्लाई चालू कर दो। ऑपरेटर ने कहा- मेंटेनेंस के कारण 33 केव्ही लाइन बंद है, इसलिए बिजली चालू नहीं हो सकती। इस पर सोनू भड़क गया और परिसर में खड़ी बाइक की पेट्रोल लेजम खोलकर आग लगा दी और ऑपरेटर को धमकी देते हुए भाग गया। सोनू इससे पहले भी कई बार बिजली घर में आकर हंगामा कर चुका है।

 

खुफिया विभाग के राडार पर फर्जी कैप्टन, माशूका को रिझाने बनवाया था फर्जी परिचय पत्र

 


बिजली घर में हुई आगजनी में चिंतामणि, कृपाल शर्मा, मेघाराम, पन्नीलाल शर्मा सहित 6 लोगों की बाइक के अलावा २५ केव्हीए के तीन ट्रांसफार्मर, 200 केव्हीए के 2 ट्रांसफार्मर, कंट्रोल पैनल के 10 केवल, 33 केव्ही एसएलपी के केवल जल गए। फायर ब्रिगेड के अनुसार करीब 13 लाख का सामान खाक हुआ है।

सोनू बिजली घर परिसर में आगजनी कर भाग गया था। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ा। आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।
देवेन्द्र सिंह कुशवाह, सीएसपी

 

ट्रैक्टर से बोरिंग तोड़ी, रोका तो किया फायर
ग्वालियर। बहादुरपुर गांव में गुरुवार सुबह छह लोगों ने मिलकर एक युवक को लाठियों से पीटा फिर फायरिंग भी कर दी। पुलिस के मुताबिक बहादुरपुर निवासी रामदुलारे के बेटे कवेन्द्र को रवि पंडित, कनहई, सूरज, राजकुमार सहित छह लोगों ने पीटा है। रामदुलारे ने बताया रवि ने टै्रक्टर से उनकी बोरिंग तोड़ दी थी। इसलिए अपने खेत के सामने खंडा लगा दिया। इस पर रवि भड़क गया और गाली गलौच करने लगा। उसने फोन कर लोगों को बुलाया और कवेन्द्र को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। वह जान बचाकर भागा तो उस पर गोलियां चलाई। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। पुलिस ने छह लोगों पर एफआईआर दर्ज की।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned