scriptउच्च शिक्षा मंत्री पवैया के पिता के साथ हुई यह घटना,पब्लिक ने रंगे हाथ पकड़ा | madhya pradesh minister Jaibhan Singh Pawaiya father latest news | Patrika News

उच्च शिक्षा मंत्री पवैया के पिता के साथ हुई यह घटना,पब्लिक ने रंगे हाथ पकड़ा

locationग्वालियरPublished: Dec 29, 2017 11:04:14 am

Submitted by:

monu sahu

एमपी में मंत्री का परिवार भी सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है। इसकी कल्पना आप इस खबर के माध्यम से बड़ी आसानी से लगा सकते है।

madhya pradesh minister

madhya pradesh minister Jaibhan Singh Pawaiya

ग्वालियर। जब एमपी में मंत्री का परिवार भी सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है। इसकी कल्पना आप इस खबर के माध्यम से बड़ी आसानी से लगा सकते है। कटोराताल पर कार में सवार उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया के पिता बलवंत पवैया को चकमा देकर उनका बैग चुराकर भागे चोर को पब्लिक ने रंगे हाथ पकड़ लिया। मामला गुरुवार दोपहर ३.३० का है। सूत्रों के मुताबिक बलवंत किसी काम से गांए गए थे। दोपहर को गांव से ग्वालियर लौटे। कटोराताल पर जयपुर मिष्ठान भंडार के पास कार खड़ी कर ड्राइवर कुछ सामान लेने चला गया।
यह भी पढ़ें

VIDEO : GF का पीछा कर रहे प्रेमी को भाइयों ने भरे बाजार में पीटा,फिर बताई

प्यार की यह सच्चाई

बलवंत उसी कार में बैठे रहे। तभी एक लड़का आया और उनसे बोला बाबूजी आपका जमीन पर कुछ गिर गया है। उन्हें लगा कोई जरूरी कागज तो नहीं गिरा। तभी लड़का दूसरी तरफ से कार में रखा बैग उठाकर भागने लगा। लेकिन ड्राइवर ने उन्हें देख लिया। वह चिल्लाकर चोर के पीछे भागा।
यह भी पढ़ें

परिजन बैठे थे बाप-बेटे के इंतजार में,घरवालों को मिली मौत की खबर,पढ़ें पूरी खबर



उसे चिल्लाते देखकर पब्लिक ने चोर का पकड़ लिया। उसकी धुनाई शुरू कर दी। पब्लिक ने उसे पीटना नहीं छोड़ा तो बलवंत ने जाकर उसे पब्लिक से बचाया।

यह भी पढ़ें

MP के इस शहर में टक्कर मारने पर हुआ बावल,ग्रामीणों ने पथराव कर गाड़ी तोड़ी और कर दिया ये हाल



इस संबध ने जब मंत्री के पीए समाधिया से बात की तो उनका कहना था बैग चुराकर लड़का भागा था लेकिन पब्लिक ने उसे पकड़कर बैग बरामद किया।
यह भी पढ़ें

छात्र का किडनैप कर घरवालों को दी धमकी,पुलिस ने परिजनों को बताई यह बात



पुलिस के हवाले कर दिया
कटोराताल पर कार में सवार उच्च शिक्षा मंत्री जयभान सिंह पवैया के पिता बलवंत पवैया को चकमा देकर उनका बैग चुराकर भागे चोर को पब्लिक ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो