परीक्षा देकर लौट रही सगी बहनों को ट्रक ने कुचला,चार की मौत

परीक्षा देकर लौट रही सगी बहनों को ट्रक ने कुचला,चार की मौत

monu sahu | Publish: Mar, 14 2018 06:31:17 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

चालकों द्वारा तेज गति और शराब पीकर वाहन चलाना बन रहा हादसों का सबब

ग्वालियर। जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में हाईस्कूल की परीक्षा देकर लौट रहीं दो सगी बहनों सहित चार लोगों की मौत हो गई। रौन थाना क्षेत्र के मेंहदा बस स्टैण्ड के निकट स्टेट हाईवे पर तथा देहात थाना क्षेत्र के एनएच ९२ पर हुई दुर्घटनाएं। घटना के बाद वाहन चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रौन थाना प्रभारी रामनरेश सिंह यादव के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब १.१५ बजे गुलाब सिंह (३३) पुत्र मानपाल सिंह कुशवाह निवासी सुरघान अपने साथ बाइक पर साड़ूभाई मलखान सिंह कुशवाह निवासी बरुअन का पुरा शीतला माता मंदिर के पास लहार, की बेटीं संध्या कुशवाह (१६) एवं संगीता कुशवाह (१८) को परीक्षा दिलवाकर घर ले जा रहा था।

यह भी पढ़ें: चिता से पहले उठाई इस महिला की बॉडी,हत्या की वजह सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

तभी मेंहदा के पास पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रक यूपी ७५ एम ९९७७ के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक चालक ने गुलाब सिंह की बाइक को टक्कर मारने बाद आगे जा रही बाइक में भी टक्कर मार दी। जिस पर सवार सुरेश राठौर (४५) पुत्र रामनाथ सिंह राठौर निवासी तुला का पुरा जो अपने दोस्त प्रहलाद सिंह (३२) पुत्र बाबूराम राठौर एवं रामसिया (५५) पुत्र रामभरोसे राठौर निवासी मोतीपुरा के साथ मिहोना जा रहे थे भी घायल हो गए। हादसे में गुलाब सिंह व संध्या कुशवाह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि संध्या की बड़ी बहन संगीता ने जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: GF से आठ साल शारीरिक संबंध बनाए,नायब तहसीलदार बनते ही दी ऐसी सजा

बहन की ससुराल जा रहे भाई को डंपर ने रौंदा
देहात थाना पुलिस के अनुसार वीरेंद्र जाटव (२५) पुत्र नाथूराम जाटव निवासी भगवासीपुुरा भिण्ड में अपने गन्ना जूस की दुकान बढ़ाने के उपरांत सोमवार रात १० बजे बाइक पर सवार होकर ग्राम लावन स्थित अपनी बहन की ससुराल जा रहा था।

यह भी पढ़ें:हड़ताल कर रही महिला कर्मचारियों के साथ हुआ ऐसा हादसा,अधिकारियों में मचा हड़कंप

 

नेशनल हाईवे पर शिवहरे पेट्रोलपंप के निकट डंपर चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वीरेंद्र जाटव की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर : शहीद की पत्नी ने कहा हमें रोना नहीं है,हम दुश्मनों को मिटा देंगे

नशा ओर तेज गति बन रही हादसों की वजह
विदित हो कि ट्रक एवं डंपर चालक एक तो अनियंत्रित गति में वाहन चला रहे हैं। ऊपर से शराब आदि का नशा करके वाहन संचालन करना चालकों की आदम में शुमार हो गया है। वाहन चालकों के नशे पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण सड़क हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। पुलिस प्रशासन के लाख प्रयास करने के बाद भी इनमें कमी नहीं आ रही है।

Ad Block is Banned