script

बाइक पर डीजल कैन ले जा रहा युवक फिसलने से लगी आग, जान बचाने के लिये नाली में कूदा, तो वो भी सूखी थी, मौत

locationग्वालियरPublished: Apr 01, 2021 08:43:18 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

दर्दनाक सड़क हादसे में जिंदा जला बाइक सवार युवक। रुला देगी मौत से पहले की जद्दोजहद की दास्तां।

news

बाइक पर डीजल कैन ले जा रहा युवक फिसलने से लगी आग, जान बचाने के लिये नाली में कूदा, तो वो भी सूखी थी, मौत

ग्वालियर/ मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्थित एनएच-44 पर गुरुवार को हुए भीषण हादसे के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप उठी। सड़क हादसे में जहां युवक जिंदा जल गया, वहीं मरने से पहले युवक की ओर से किये गए, जीवन के संघर्ष के बारे में जानकर हर किसी की आंखें नम हो गईं।

 

अब शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा टोटल लॉकडाउन, रंगपंचमी के लिये भी बड़ा फैसला

[typography_font:14pt;” >इस तरह हुई घटना

दरअसल, गुरुवार को बाइक सवार जेसीबी चालक नेशनल हाई-वे नंबर 44 पर डबरा की ओर से कैन में डीजल लेकर गोराघाट की ओर जा रहा था। सिंध नदी के पुल पर बमरौली गांव के पास उसकी बाइक का संतुलन बिगड़ने से वो बाइक समेत सड़क पर घिसट गया। एक तरफ बाइक का नियंत्रण बिगड़ने से डीजल से भरी कैन भी जमीन पर बाइक के साथ घिसटने की वजह से कैन फूट गई। वहीं, सड़क पर बाइक के घर्षण की वजह से चिंगारियां उठने लगीं, जिन्होंने चंद सेकंडों में ही आग पकड़ ली और सैकंडों में युवक को चपेट में ले लिया। आग से घिरे युवक ने खुद को बचाने के लिये सड़क किनारे बनी नाली में छलांग लगा दी, लेकिन तकदीर को कुछ और ही मंजूर था, नाली सूखी थी। जिसकी वजह से युवक की नाली में पड़े पड़े ही मौत हो गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- युवक ने की आत्महत्या : एक शादी के बाद फिर प्रेम विवाह करने की जिद पर हुआ पत्नी से विवाद, देखें वीडियो


JCB में डीजल खत्म हो गया था, इसलिये बाइक से गया था लेने

बता दें कि, जिले के बानमोर निवासी 25 वर्षीय सोनू यादव गोराघाट पर ठेकेदार के यहां जेसीबी ऑपरेटर था। ठेकेदार के यहां के अन्य कर्मचारियों के मुताबिक, गुरुवार को उसकी जेसीबी में डीजल खत्म हो गया था। इसी के चलते वो डीजल लेने बाइक से डबरा गया था। कैन में करीब 25 लीटर डीजल लेकर लौटते समय सिंधु नदी के पुल के नजदीक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और ये हादसा हुआ। वहीं, डबरा थाना प्रभारी विनायक शुक्ला के मुताबिक, युवक की पहचान बनमोर निवासी सोनू यादव के रूप में हुई है। फिलहाल, शव पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके परिजन को भी सूचित कर दिया गया है।

 

अब लगेगा 2 दिन का लॉकडाउन – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80byub

ट्रेंडिंग वीडियो