scriptट्रैक पर खड़ी ट्रैन पर चढ़ा युवक, फिर जो हुआ वो दिल दहला देगा आपका | man climb on train touch current wire | Patrika News

ट्रैक पर खड़ी ट्रैन पर चढ़ा युवक, फिर जो हुआ वो दिल दहला देगा आपका

locationग्वालियरPublished: Sep 22, 2018 05:29:13 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

ट्रैक पर खड़ी ट्रैन पर चढ़ा युवक, फिर जो हुआ वो दिल दहला देगा आपका

man climb on train touch current wire

ट्रैक पर खड़ी ट्रैन पर चढ़ा युवक, फिर जो हुआ वो दिल दहला देगा आपका

ग्वालियर। ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर दोपहर के समय अचानक से अफता-तफरी का माहौल बन गया। हुआ यूं की यहां पहले और दूरसे स्टेशन के बीच मैन ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी पर एक युवक चढ़ गया। उसके बाद स्टेशन पर जो हुआ तो दिल दहला देने वाला हुआ। जैसे ही पुलिस को घटना ही जानकारी लगी तो जीआरपी के जवान तुरंत ही युवक को पकडऩे के लिए पहुंचें। सभी को लग रहा था कि कहीं रेलवे के ऊपर से निकली हुई हाईटेंशन लाइन में युवक चिपक नहीं जाए।

रेलवे स्टेशन पर मैन लाइन पर खड़ी मालगाड़ी पर एक युवक चढ़ गया। युवक के ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली हुई थी। जैसे ही युवक चढा़ स्टेशन पर शोर मच गया। लोगों की भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। जीआरपी और रेलवे पुलिस भी मौके पर आ गई। लेकिन युवक नीचे नहीं आया। सभी को डर था कि कहीं वह तेज करंट की तार को नहीं पकड़ ले। तभी स्टेशन मास्टर के कहने पर ओएचई लाइन को बंद करा दिया गया और तुरंत ही पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। युवक अपने दाहिने हाथ में पॉलीथीन बांधे हुए था। शायद वह ऐसा करंट से बचने के लिए किया हो ऐसा पुलिस का कहना है। वहीं पुलिस ने बताया है कि यह युवक मानसिक विक्षिप्त है। पहले भी कई बार पुलिस ने इसे पकड़ कर कार्रवाही की है। पुलिस के मुताबिक युवक को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया है।

यह भी पढ़ें

भाजपा के महाकुंभ में ग्वालियर खर्च करेगा एक करोड़ रुपए, 15 लाख में पार्टी ने बुक कराई है पूरी ट्रेन



स्टेशन पर मानसिक विक्षिप्तों की है भरमार
आपको बतां दें कि ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर मानसिक विक्षिप्त लोगों की भरमार हैं। वहीं स्टेशन पर प्लेटफार्म नं 4 पर नशेडिय़ों की भीड़ लगी रहती है वे वहीं दिन भर नशा करते हैं और स्टेशन पर आकर भीख मांगने हैं। जिनमें छोटे बच्चे भी शामिल होते हैं। कई बार स्टेशन शेड पर भी कचका बीनने बालों को देखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो