कर्ज से तंग आकर रिटायर्ड कर्मचारी ने उठाया ये खौफनाक कदम, लोग देखकर रहे गए सन

कर्ज से तंग आकर बिजली कंपनी के एक सेवानिवृत कर्मचारी ने मौत को गले लगा लिया।

By: shyamendra parihar

Published: 04 Jan 2018, 06:26 PM IST

ग्वालियर/दतिया।

कर्ज से तंग आकर बिजली कंपनी के एक सेवानिवृत कर्मचारी ने मौत को गले लगा लिया। घटना बुधवार की सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के ईदगाह मोहल्ले की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। वहीं शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो के सुपुर्द कर दिया है। हाल ही में मृतक ने अपने बेटे की शादी के लिए कर्ज लिया था लेकिन वह भी खाते से निकाल लिया गया।

ईदगाह मोहल्ला निवासी जानकी ( 56 ) पुत्र काशीराम कुशवाहा ने कुछ साल पहले कंपनी से वीआरएस लिया था। मृतक के बेटे मनोज के मुताबिक पिता का शहर के दिनेश अवस्थी व राजेन्द्र अवस्थी से पैसे का लेनदेन चलता था। पिता ने हाल ही में उसकी शादी के लिए साढ़े चार लाख रुपए कर्ज लिया था, लेकिन अवस्थी बंधुओंं के पास उसका एटीएम कार्ड व बैंक पासबुक होने के कारण उन्हंोंने सारी राशि निकाल ली। 12 फरवरी को होने वाली शादी के लिए राशि न बचने और फोन पर अवस्थी द्वारा प्रताडि़त करने के कारण पिता ने बुधवार की सुबह घर में सल्फास खा लिया।

पता चलने पर गंभीर हालत में उन्हें पहले तो जिला अस्पताल ले जाया गया पर हालत में सुधार न होने पर उन्हें झांसी के लिए रैफर किया गया। चिरूला पहुंचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया। एफआईआर कराने की मांग को लेकर परिजन शव को लेकर कोतवाली पहुंचे ,लेकिन जांच कराने की बात कहकर प्रभारी टीआई रंजना चौहान ने उन्हें रवाना कर दिया। फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया गया है।

हत्या के प्रयास के आरोपी को पांच वर्ष की सश्रम कैद

दो साल पहले तहसील भांडेर के ग्राम पथर्रा नारायण में हुए हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुनीता यादव ने पांच साल के सश्रम कारावास एवं अर्थदंड से दंडित किया है। प्रकरण में एक आरोपी नाबालिग था जिसका प्रकरण बाल न्यायालय में लंबित है।

shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned