scriptपरिवार गया था शादी में और घर में हो गई मौत, लाश देख निकल गई महिला की चीख | man commuted suicide in gwalior | Patrika News

परिवार गया था शादी में और घर में हो गई मौत, लाश देख निकल गई महिला की चीख

locationग्वालियरPublished: May 09, 2019 11:33:04 am

Submitted by:

Gaurav Sen

परिवार गया था शादी में और घर में हो गई मौत, लाश देख निकल गई महिला की चीख

man commuted suicide in gwalior

परिवार गया था शादी में और घर में हो गई मौत, लाश देख निकल गई महिला की चीख

ग्वालियर. पत्नी और बच्चों और घर के अन्य लोगों को शादी समारोह में भेजने के बाद युवक फांसी के फंदे पर झूल गया। रात को छोटा भाई घर लौटा तब घटना पता चली। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई। भाई से पूछा तो वह कुछ नहीं बता सका। बुधवार को शव का पीएम कराकर मर्ग कायम किया।

पुलिस के मुताबिक काशीपुरा मुरार निवासी रिटायर्ड फौजी रघुराज सिंह गुर्जर के बेटे संजीव गुर्जर (30) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। संजीव किसी रेत के फड़ पर काम करता था। बताया जाता है कि संजीव के किसी रिश्तेदार के यहां शादी थी, इसलिए सभी लोग उस शादी में शरीक होने जा रहे थे। संजीव से पूछा तो उसने मना कर दिया। घरवालों से बोला कि वह लोग चले जाएं वह घर पर ही रहेगा। उसकी बात मानकर पत्नी, बच्चे, भाई सभी लोग शादी में चले गए। रात करीब 12.30 बजे छोटा भाई गौरव घर लौटा। उसने देखा कि दरवाजा खुला हुआ है। अंदर गया तो संजीव साड़ी का फंदा गले में बांधे फांसी पर झूल रहा था। भाई को फांसी पर लटका देख वह चीख पड़ा। चीख सुनकर पड़ोसी भी आ गए। कुछ देर बाद अन्य घरवाले भी आ गए। पुलिस को पता चला तो मौके पर पहुंची। शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पीएम भेजा। बुधवार सुबह पीएम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द किया। घरवाले से पुलिस ने पूछा तो उनका कहना था ऐसी कोई परेशानी नहीं थी, जिससे उसे फांसी लगानी पड़ती।

बदहवास हुई पत्नी
संजीव की पत्नी ममता के आलावा दो बेटी निशा और दिशा है। दोनों बच्ची अभी छोटी हैं। संजीव दोनों बेटियों से बहुत प्रेम करता था। पति की मौत के बाद पत्नी ममता रो-रोकर बदहवास हो गई। हालांकि रिश्तेदार उसे संभाल रहे थे, लेकिन जब भी होश आता वह संजीव का नाम लेकर रोने लगती।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो