घरवालों ने पूछा कहां जा रहे हो? वो बोला- मरने, युवक ने की आत्महत्या

घरवालों ने पूछा कहां जा रहे हो? वो बोला- मरने, युवक ने की आत्महत्या

Gaurav Sen | Updated: 14 Jun 2019, 06:23:50 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

-दोपहर को शव पानी में उतारते देखा तब पुलिस पहुंची मौके पर

ग्वालियर. ससुरालवालों से झगड़ा होने पर एक युवक ने सागरताल मे छलंाग लगा दी। उसका शव गुरुवार दोपहर पानी में उतारता हुआ मिला। मंगलवार को घर से निकलने से पहले वह घरवालों से बोलकर निकला था कि मैं मरने जा रहा हूं। उसी दिन दोस्त, रिश्तेदार तलाश करते हुए सागरताल भी गए थे लेकिन वह मिला नहीं था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पुलिस के मुताबिक जगनापुर निवासी आनंद (24) पुत्र नारायण कुशवाह का गुरुवार दोपहर को सागरताल में शव मिला है। पहले तो उसकी पहचान नहीं हुई, लेकिन कुछ देर बाद घरवालों ने आकर शव को पहचान लिया। उन्होंने बताया कि आनंद मंगलवार को गुस्से मे घर से मरने जाने की कहकर निकला था। उसे रोका लेकिन नहीं रुका। उन्हें लगा कि गुस्से में है कुछ देर बाद आ जाएगा, लेकिन देर तक नहीं लौटा तो चिंता हुई। दोस्त और रिश्तेदारों को ढूंढने के लिए भेजा। वह लोग सागरताल भी गए, लेकिन वहां आंनद दिखाई नहीं दिया। शहरभर में ढूंढकर लौट आए। परिजन ने बताया कि ससुरालवालों ने उसकी मारपीट कर दी थी।

यह भी पढ़ें : सरपंच भाभी से 'घूसखोर' ननद ले रही थी रिश्वत, लोकायुक्त से रंगेहाथ पकड़वाया

ससुरालवालों ने मां- बेटे को पीटा था
पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले ससुरालवालों ने आनंद और उसकी मां से मारपीट कर दी थी। उनका कहना था आनंद अपनी पत्नी का इलाज नहीं करा रहा है। इसके बाद उसकी पत्नी को मायके ले गए थे। घरवालों ने बताया कि खुद ओर मां की पिटाई के बाद वह काफी आहत था। हो सकता है इसी कारण उसने यह कदम उठाया हो।

आंनद और उसक मां की ससुरालवालों ने मारपीट कर दी थी। मंगलवार को वह घर से कहकर निकला था कि वह मरने जा रहा है। गुरुवार दोपहर को उसका शव सागरताल में मिला है।
विवेक अष्ठाना, टीआई बहोड़ापुर थाना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned