scriptघरवालों ने पूछा कहां जा रहे हो? वो बोला- मरने, युवक ने की आत्महत्या | man commuted suicide in gwalior | Patrika News

घरवालों ने पूछा कहां जा रहे हो? वो बोला- मरने, युवक ने की आत्महत्या

locationग्वालियरPublished: Jun 14, 2019 06:23:50 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

-दोपहर को शव पानी में उतारते देखा तब पुलिस पहुंची मौके पर

man commuted suicide in gwalior

घरवालों ने पूछा कहां जा रहे हो? वो बोला- मरने, युवक ने की आत्महत्या

ग्वालियर. ससुरालवालों से झगड़ा होने पर एक युवक ने सागरताल मे छलंाग लगा दी। उसका शव गुरुवार दोपहर पानी में उतारता हुआ मिला। मंगलवार को घर से निकलने से पहले वह घरवालों से बोलकर निकला था कि मैं मरने जा रहा हूं। उसी दिन दोस्त, रिश्तेदार तलाश करते हुए सागरताल भी गए थे लेकिन वह मिला नहीं था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पुलिस के मुताबिक जगनापुर निवासी आनंद (24) पुत्र नारायण कुशवाह का गुरुवार दोपहर को सागरताल में शव मिला है। पहले तो उसकी पहचान नहीं हुई, लेकिन कुछ देर बाद घरवालों ने आकर शव को पहचान लिया। उन्होंने बताया कि आनंद मंगलवार को गुस्से मे घर से मरने जाने की कहकर निकला था। उसे रोका लेकिन नहीं रुका। उन्हें लगा कि गुस्से में है कुछ देर बाद आ जाएगा, लेकिन देर तक नहीं लौटा तो चिंता हुई। दोस्त और रिश्तेदारों को ढूंढने के लिए भेजा। वह लोग सागरताल भी गए, लेकिन वहां आंनद दिखाई नहीं दिया। शहरभर में ढूंढकर लौट आए। परिजन ने बताया कि ससुरालवालों ने उसकी मारपीट कर दी थी।

यह भी पढ़ें

सरपंच भाभी से ‘घूसखोर’ ननद ले रही थी रिश्वत, लोकायुक्त से रंगेहाथ पकड़वाया



ससुरालवालों ने मां- बेटे को पीटा था
पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले ससुरालवालों ने आनंद और उसकी मां से मारपीट कर दी थी। उनका कहना था आनंद अपनी पत्नी का इलाज नहीं करा रहा है। इसके बाद उसकी पत्नी को मायके ले गए थे। घरवालों ने बताया कि खुद ओर मां की पिटाई के बाद वह काफी आहत था। हो सकता है इसी कारण उसने यह कदम उठाया हो।

आंनद और उसक मां की ससुरालवालों ने मारपीट कर दी थी। मंगलवार को वह घर से कहकर निकला था कि वह मरने जा रहा है। गुरुवार दोपहर को उसका शव सागरताल में मिला है।
विवेक अष्ठाना, टीआई बहोड़ापुर थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो