scriptजहर खाकर पहुंचा बहन से राखी बंधवाने, राखी बंधवाई और हो गई मौत | man commuted suicide on raksha bandhan in shivpuri | Patrika News

जहर खाकर पहुंचा बहन से राखी बंधवाने, राखी बंधवाई और हो गई मौत

locationग्वालियरPublished: Aug 16, 2019 03:30:22 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

भाई की मौत के बाद से ही महिला का बुरा हाल है।वह बार-बार अपने भाई की सोच कर बेहोश होती रही।

man commuted suicide on raksha bandhan in shivpuri

जहर खाकर पहुंचा बहन से राखी बंधवाने, राखी बंधवाई और हो गई मौत

शिवपुरी.किसी भी बहन के लिए वो दिन सबसे बुरा होता है जब राखी वाले दिन ही उसके भाई की मौत हो जाए। कुछ ऐसा ही हुआ शिवपुरी में रहने वाले एक महिला के साथ। भाई की मौत के बाद से ही महिला का बुरा हाल है।वह बार-बार अपने भाई की सोच कर बेहोश होती रही।

जिले के सिरसोद थाना क्षेत्र में एक युवक जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी बहन के पास राखी बंधवाने के लिए पहुंचा था। जहर खाने की वजह से उसकी तबियत बिगडऩे लगी, उसे उपचार के लिए ग्वालियर ले जा रहे थे, रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार दीपक (28) अपने गांव से शिवपुरी में गुरूवार को रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपनी बहन के घर राखी बंधवाने गया था। घर आए भाई को देखकर बहन बहुत खुश हुई। बहन से दीपक को तिलक लगाया, चावल लगाए उसके बाद राखी बांध कर मिठाई खिलाई।

यह भी पढ़ें

इलाज कराने पहुंचा था मरीज, कोई गर्दन काट कर चला गया



मीठाई खिलाते ही दीपक को उल्टियां होने लगी। अचानक से भाई की तबियत बिगड़ता देख उसने दीपक से पूछा क्या हुआ तो दीपक बोला कि-मैने जहर खाया है। जहर की बात सुनकर उसकी बहन के होश उड़ गए। वो चिल्लाती हुई अपने पति के पास गई और सारी बात बताई। दोनों ने तुरंत ही दीपक को जिल अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल के स्टॉफ ने प्राथमिक उपचार कर दीपक को ग्वालियर रैफर कर दिया। ग्वालियर आते वक्त ही दीपक ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

पत्नी को बेहोश कर दोस्तों और छोटे भाई से पति कराता था बलात्कार



पूरा मामला फिजिकल थाने के पास पहुंचा को पुलिस ने घटनी की पूरी जानकारी जुटाई और मामले में की जांच शुरू की है। यहां दीपक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बहन अपने भाई की मौत के बाद से बेसुध हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो