scriptपत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर 40 फीट गहरे कुएं में फेंका शव | man dead body found well | Patrika News

पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर 40 फीट गहरे कुएं में फेंका शव

locationग्वालियरPublished: Nov 12, 2017 02:25:27 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

अनुमान है हत्यारों ने उसी कमरे में हत्या की फिर शव कुएं में फेंक दिया। उसकी जैकेट और चप्पल भी मिली।

dead body

ग्वालियर। मंगु का पुरा (पुरानी छावनी) गांव में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। युवक का शव शनिवार सुबह गांव के नजदीक प्रीतम कुशवाह के खेत पर बने कुएं में मिला। कुएं से सटे कमरे में खून से सना पत्थर पड़ा था। अनुमान है हत्यारों ने उसी कमरे में हत्या की फिर शव कुएं में फेंक दिया। उसकी जैकेट और चप्पल भी मिली।


शव करीब चार दिन पुराना है। मृतक कौन है और किसने हत्या की पुलिस पता लगा रही है। पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 9 बजे प्रीतम खेत पर पहुंचा। बदबू आने पर उसने कुएं में झांका तो शव पड़ा था। उसने पुरानी छावनी थाना पुलिस को बताया। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड बुलाकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया। मृतक करीब 20 से 25 साल का है। उसका सिर कुचला हुआ था कमरे में तलाशी ली तो खून से सना पत्थर मिला। इससे साफ हो गया उसकी हत्या हुई है। गांव वालों से पूछा लेकिन किसी ने नहीं पहचाना। पुलिस का कहना है हो सकता है हत्यारे बहाने से उसे यहां लाए हों फिर उसकी हत्या कर दी। पुरानी छावनी पुलिस ने शव को पीएम हाउस में रखवा दिया है।

मेमोरी कार्ड से पहचान का प्रयास
मृतक की शर्ट की जेब से मोबाइल का मेमोरी कार्ड मिला है। पुलिस ने कार्ड खुलवाया तो उसमें कई नंबर मिले। कुछ नंबर पर बात हुई और हुलिया बताया तो कानपुर का रानू नाम सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस तस्दीक कर रही है।


पड़ोसी थानों में खबर
मृतक की पहचान न होने पर शहर और देहात के थानों के अलावा पड़ोसी जिले भिंड, मुरैना के थानों में भी मृतक का हुलिया भिजवाकर पहचान कराई जाएगी।


मृतक का हुलिया
मृतक आसमनी टीशर्ट और हरे रंग की शर्ट पहने हुए है। उसके दाहिने हाथ में काला धागा और अंगुली में दो छल्ले और पेंट कत्थई रंग की थी।

 

मौके पर साक्ष्य मिले
प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है। उसे पत्थर से कुचलकर मारा गया है। मौके पर कुछ साक्ष्य मिले है। मृतक की पहचान कराई जा रही है।
प्रीती भार्गव, टीआई पुरानी छावनी थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो