नई बाइक खरीदवाकर लौट रहे युवक को मारी टक्कर,पेट के ऊपर से निकला पहिया

नई बाइक खरीदवाकर लौट रहे युवक को मारी टक्कर,पेट के ऊपर से निकला पहिया

monu sahu | Publish: Apr, 17 2019 01:29:44 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

नई बाइक खरीदवाकर लौट रहे युवक को मारी टक्कर,पेट के ऊपर से निकला पहिया

ग्वालियर। नई बाइक खरीदवाकर घर लौट रहे युवक को टक्कर मारकर ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया उसके शरीर के ऊपर से निकल गया। राहगीरों ने देखा तो उसे तुरंत अस्पताल भिजवाया। लेकिन गंभीर हालत होने से उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक भागा। लेकिन पब्लिक ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। हादसा मंगलवार शाम करीब ५ बजे सिटी सेंटर पर एसपी ऑफिस के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक सूबे की गोठ निवासी दयाशंकर शाक्य (३२) पुत्र दयाराम की मौत हुई है। दयाशंकर एक फैक्ट्री में काम करता है। उनके किसी रिश्तेदारी में लडक़ी की शादी है।

 

दूल्हे को नई बाइक देनी थी। इसलिए लडक़ी वालों ने दयाशंकर से कहा शोरूम पर चलकरनई बाइक खरीदवा दे। मंगलवार दोपहर को रिश्तेदारों के साथ सिटीसेंटर स्थित बाइक के शोरूम पहुंचा। बाइक खरीदने के बाद रिश्तेदार आगे निकल गए। पीछे से वह अपनी बाइक से आ रहा था। अभी वह एसपी ऑफिस के पास पहुंचा तभी रफ्तार में आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सहित सडक़ पर गिर पड़ा।

 

ट्रैक्टर का पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया। हादसा होने पर चालक ट्रैक्टर से कूदकर भागा। लेकिन वहां मौजूद पब्लिक ने पीछा कर उसे दबोच लिया। घायल की गंभीर हालत देखकर एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल रवाना किया। लेकिन अस्पताल में दयाशंकर ने दम तोड़ दिया। ट्रैक्टर ट्रॉली में महिलाएं बैठी हुई थी।

 

इलाज मिल जाता तो बच जाता भाई
मृतक के चचेरे भाई ने बताया हादसे के बाद दयाशंकर को सिटी सेंटर पुल के पास बने अस्पताल लेकर पहुंचे। उस वक्त उसकी सांस चल रही थीं, लेकिन डॉक्टर ने गंभीर हालत बताकर जेएएच रैफर कर दिया। वहां पहुंचे तो दयाशंकर ने दम तोड़ दिया। अगर पहले वाले अस्पताल में इलाज मिल जाता तो मेरे भाई दयाशंकर की जान बच जाती।

 

घरवालों का लाड़ला था दयाशंकर
दयाशंकर के पिता बैल्डिंग का काम करते हैं। तीन भाईयो में वह दूसरे नंबर का था। माता-पिता के अलावा भाईयों का भी वह लाड़ला था। उसकी पत्नी के अलावा दो साल की बेटी है। लेकिन पिछले दो साल से पत्नी बेटी के साथ मायके मे रह रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned