scriptबारात में हो रहा था डांस , अचानक से हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुकार | man death by heart attack in barat | Patrika News

बारात में हो रहा था डांस , अचानक से हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुकार

locationग्वालियरPublished: Jun 24, 2018 03:02:42 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

बारात में हो रहा था डांस , अचानक से हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुकार

man death in wedding

बारात में हो रहा था डांस , अचानक से हुआ कुछ ऐसा की मच गई चीख-पुकार

भितरवार। नगर के वार्ड क्रमांक 3 में शुक्रवार की रात आई बारात में डांस के दौरान एक बाराती अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां डॅाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और शव ले गए। बाद में शव का पोस्टमार्टम डबरा सिविल अस्पताल में कराया गया।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री आवास के नाम पर रिश्वत लेते रोजगार सहायक कैमरे में कैद,यह थी पूरी प्लानिंग

 

वार्ड क्रमांक 3 निवासी सुघर सिंह जाटव की पुत्री का विवाह था। बारात खेड़ा टांका से अमर सिंह के पत्र मनोज जाटव की आई थी। अमर सिंह का रिश्तेदार देवेन्द्र (25) पुत्र पौथीराम जाटव निवासी समूदन डबरा भी बारात में शामिल था। रात 11.40 मिनट पर बारात जनमासे से लड़की के घर के लिए रवाना हुई। इधर लड़की पक्ष के घर में मंगलगीत गाए जा रहे थे और बारात की स्वागत की तैयारियां की जा रही थी। बारात में बैण्ड की धुन पर बाराती जमकर डांस कर रहे थे इनके साथ बाराती देवेन्द्र भी डांस कर रहा था तभी अचानक देवेन्द्र जमीन पर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। बाराती घबरा गए और उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे जहां देवेन्द्र का चैकअप डॉ. पीएन शाक्य ने करते हुए देवेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

शहरों की स्वच्छता रैंकिंग जारी: पिछली रैंकिंग भी नहीं बची, बड़ी दौड़ में एक सीढ़ी और पिछड़ा ग्वालियर

 

सूचना मिलते ही समूदन से देवेन्द्र के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई।परिजनों ने पुलिस से पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। इसके बाद शव को लेकर चले गए। बाद में डबरा पहुंचकर परिजनों ने सिविल अस्पताल डबरा में शव का पोस्टमार्टम कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो