चार दिन बाद थी शादी की सालगिरह लेकिन कुदरत को कुछ और था मंजूर, हो गया ये बुरा काम

चार दिन बाद थी शादी की सालगिरह लेकिन कुदरत को कुछ और था मंजूर, हो गया ये बुरा काम

By: Gaurav Sen

Updated: 03 Mar 2019, 11:08 AM IST

ग्वालियर। विनय नगर रोड पर खड़े ठेले में बाइक टकराने से उसमें सवार युवक की मौत हो गई। युवक की शादी को अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ था। 4 दिन बाद उसकी शादी की पहली सालगिरह थी। इसके लिए उसने तैयारी भी कर रखी थी लेकिन इससे पहले हादसे में उसकी जान चली गई।

पुलिस के मुताबिक इंदिरा कॉलोनी कोटेश्वर मंदिर के पास रहने वाले कुलदीप कुशवाह (28) पुत्र रमेश कुशवाह की बाइक टिक्की के ठेले में टकराने से मौत हुई है। कुलदीप शुक्रवार शाम को किसी काम के लिए बहोड़ापुर जा रहा था। वह बाइक से था। विनय नगर में उसकी बाइक टिक्की के ठेले से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह बाइक से उछलकर सडक़ पर गिरा। उसके सिर में काफी चोट आई। राहगीरों ने देखा तो एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजा। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई। अस्पताल में इलाज के दौरान कुलदीप ने दम तोड़ दिया। शनिवार को पुलिस ने शव को पीएम कराकर परिजनों के हवाले किया। कुलदीप की मार्च 2018 में शादी हुई थी। 4 दिन बाद 6 मार्च को उसकी शादी की पहली सालगिरह थी।

बेसुध हुई पत्नी

कुलदीप की मौत की खबर घर की महिलाओं को नहीं बताई गई थी। उनसे कहा कि उसका इलाज चल रहा है लेकिन जब शव घर पहुंचा तब महिलाओं को पता चला। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी रो-रोकर बेसुध हो गई। होश आने पर वह कुलदीप को पुकारने लगती।

चौकीदार ने पुलिस को दी खबर, निर्माणाधीन मकान के बाहर फांसी पर लटकी मिली महिला
ग्वालियर. महाराणा प्रताप नगर (झांसी रोड) में ठेकेदार के निर्माणाधीन मकान के बाहर एक महिला फांसी पर लटकी मिली है। सुबह चौकीदार मकान पर आया तब घटना पता चली। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई। आसपास के लोगों से पूछा लेकिन किसी को कुछ पता नहीं था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस पर रखवाकर मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक ठेकेदार के मकान की दीवार पर प्लास्टर किया जा रहा है। इसलिए मकान के बाहर चेली बल्ली लगाकर पैरा बनाया गया था। उसी चैली पर महिला ने रस्सी का गले में फंदा बाधकर फांसी पर लटकी मिली। ठेकेदार ने मकान की देखभाल के लिए चौकीदार भी रखा हुआ है। चौकीदार का कहना है वह रात 12 बजे तक तो मकान के आस-पास रहा । तब महिला वहां नहीं थी। इसके बाद वह चला गया। सुबह करीब 5 बजे मकान पर आया तो महिला फांसी के फंदे पर लटकी मिली। उसने ठेकेदार को खबर दी। ठेकदार ने पुलिस को बताया। कुछ देर बाद झांसी रोड थाना पुलिस भी आ गई। पुलिस ने देखा कि महिला करीब 35 से 40 की है। वह साड़ी पहने हुए है। गले में मंगलसूत्र भी डला है। पुलिस ने उसकी पहचान के लिए सभी थानों को सूचित कर दिया है।

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned