scriptनहाते-नहाते मौत के मुंह के समा गए यह युवक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप | man death in pond | Patrika News

नहाते-नहाते मौत के मुंह के समा गए यह युवक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

locationग्वालियरPublished: Jun 25, 2019 12:46:16 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

परिवार वालों को नहीं मिली थी मौत की जानकारी……

man death in pond

नहाते-नहाते मौत के मुंह के समा गए यह युवक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ग्वालियर. मोतीझील प्लांट के पास तालाब में नहाते समय डूबे आकाश (33) पुत्र सुमेर सिंह कुशवाह निवासी भीकम नगर, हजीरा का शव सुबह तालाब में उतराता मिल गया है। तालाब पर आने वालों ने सुबह करीब 6 बजे शव देखा तो पुलिस को फोन कर दिया। आकाश के परिजन उसके शव का परीक्षण नहीं कराना चाहते थे, इसलिए काफी देर तक तालाब पर पुलिस से जिद करते रहे कि शव को बिना परीक्षण के ही उन्हें दिया जाए।

पुलिस ने बताया कि आकाश के डूबने का पता रविवार शाम को चल गया था, उसे पानी से बाहर निकालने के लिए एसडीआरएफ के गोताखोरों ने कई बार पानी में डुबकी भी लगाई थी, लेकिन शव नहीं मिला था। सुबह फिर गोताखोर पानी में उतरे और पानी पर उतरा रहे शव को बाहर निकाला। परिजन ने बताया कि रविवार को आकाश सुबह 10 बजे ही दोस्तों के साथ घूमने निकल गया था। उसके दोस्त राजू कुशवाह का रविवार को जन्मदिन भी था अजय, राजू, धर्मेन्द्र, दीपक और जीतू पार्टी मनाने चले गए थे। तालाब पर कब पहुंच गए किसी को नहीं बताया था।

यह भी पढ़ें

इंदौर की देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी जैसी हालत जीवाजी यूनिवर्सिटी में भी, कुप्रबंधन की भेट चढ़ी पूरी व्यवस्था



जब आकाश डूब गया उसके काफी देर बाद घरवालों को खबर मिली कि आकाश तालाब में तैरते समय पानी में चला गया है उसे पुलिस और गोताखोर तलाश रहे हैं। इस पर आशंका हुई कि आकाश के साथ किसी ने साजिश तो नहीं की। क्योंकि उसे तैरना नहीं आता तो वह पानी में क्यों जाएगा, जबकि तालाब में उस वक्त तैर रहे लोगों ने पुलिस और आकाश के परिचितों को बताया कि उसे सबने यहां तैरते हुए देखा था। तालाब किनारे बनी दीवार के सहारा लेकर पानी से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान पानी में समा गया। पानी से बाहर नही आया तो उसके दोस्त घबराकर भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो