scriptमामा की शादी के पहले भांजे के साथ हुई घटना, शादी की खुशियां बदली मातम में | man died in road accident | Patrika News

मामा की शादी के पहले भांजे के साथ हुई घटना, शादी की खुशियां बदली मातम में

locationग्वालियरPublished: Jul 06, 2019 01:51:04 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

लोडिंग वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

man died in road accident

मामा की शादी के पहले भांजे के साथ हुई घटना, शादी की खुशियां बदली मातम में

शिवपुरी. शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत नोहरीकला फोरलेन पर मंदिर के पास शुक्रवार की सुबह एक वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि साथ बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि युवक अपने मामा की शादी का कार्ड देने के लिए नोहरीकला आया था और वापस जाते समय यह घटना हुई। घटना के बाद आरोपी चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस को वाहन का नंबर मिल गया है जिससे पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर एक कठमई में रहने वाला लवकुश (18) पुत्र चिरौंजी आदिवासी शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे ग्राम नौहरीकला में अपने मामा वीरू आदिवासी की शादी का कार्ड देने परिचितों के पास आया था। लवकुश के मामा वीरू की शादी 10 जुलाई को है। कार्ड देने के बाद लवकुश अपनी बाइक से घर की तरफ जाने लगा, तभी रास्ते में उसे पड़ोस में रहने वाली युवती सुलोचना मिल गई और वह घर जाने लवकुश की बाइक परसवार हो गई।

बड़ी खबर : घर से गायब लड़की की मिली पास के मुहल्ले में लाश, मुंह से निकल रहा था झाग

दोनों नोहरीकलां से फोरलेन पर आए ही थे कि सामने से आ रहे एक लोडिंग वाहन ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए इनकी बाइक में टक्कर मार दी। घटना में दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर लवकुश की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि सिलोचना का इलाज चल रहा है। कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद फरार हुआ वाहन
बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया, लेकिन राह चलते एक युवक ने वाहन का नंबर नोट कर लिया था और मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस को बता दिया। इसके बाद उस नंबर की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। यहां से पुलिस ने उस नंबर को हाइवे के सभी थानों को बताकर वाहन को पकडऩे के निर्देश दिए हैं। हालांकि अभी तक वाहन पुलिस गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो