20 फीट बाइक सवार को घसीसटा हुआ ले गया कंटेनर, ऐसे पहिए में फंसा था युवक

शहर में रहने वाला एक युवक बाइक से सुबह घर से ड्यूटी जा रहा था तभी तिघरा बाईपास पर तेज रफ्तार कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी।

By: monu sahu

Published: 10 Nov 2017, 04:16 PM IST

ग्वालियर। शहर में रहने वाला एक युवक बाइक से गुरुवार की सुबह घर से ड्यूटी जा रहा था तभी तिघरा बाईपास पर तेज रफ्तार कंटेनर ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चालक ने कंटेनर को नहीं रोका बल्कि उसे बाइक सहित २० फीट तक घसीटते हुए ले गया। युवक का पैर टायर के नीचे आने से कुचल गया। उसे तुंरत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसके दोनों पैर पूरी तरह कुचल चुके थे और शुक्रवार की अल सुबह उसकी अस्पताल में मौत हो गई। गुरुवार की सुबह घटना से गुस्साई भीड़ ने चक्काजाम कर दिया। पब्लिक का कहना था कि मंत्री से लेकर कलेक्टर को शिकायत कर चुके लेकिन सड़क का सुधार नहीं हुआ। बाद में कांग्रेस नेत्री रश्मि पंवार भी धरने में शामिल। प्रशासन ने समस्याओं का ७ दिन में निराकरण कराने का आश्वासन दिया। करीब २.३० घंटे बाद जाम खोला।

यह खबर भी पढ़ें : पिता की सड़क हादसे में मौत,गम में बेटे ने फांसी लगाकर किया सुसाइड,पढ़ें पूरी खबर


पुलिस के मुताबिक कंटेनर की टक्कर से राजा गैस गोदाम के पास गोल पहाडि़या निवासी प्रीतम (४०) पुत्र मातादीन घायल हो गए। उसे ट्रॉमा सेंंटर में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर है। प्रीतम स्टोन पार्क में मजदूरी करने जा रहा था। ८.३० बजे तिघरा की तरफ से आ रहे कंटेनर ने बाइक में टक्कर मार दी।

यह खबर भी पढ़ें : दो दिन बाद निकलना थी बारात, लेकिन इस घर में मच गया मातम, पिता-पुत्र ने तोड़ा दम

कंटेनेर के नीचे बाइक सहित फंसे प्रीतम को १०८ से अस्पताल भेजा। जहां उसकी मौत हो गई। लोगों के चक्काजाम की खबर पर सीएसपी सुरेन्द्र परमार,टीआई संजीव नयन शर्मा सहित प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल प्रीतम को तत्कालिक सहायता और सड़क के गड्ढों के भराव आश्वासन पर करीब २.३० घंटे बाद जाम खुला। पुलिस ने प्रीतम की शिकायत पर चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें : ASI के बेटों ने पुलिसकर्मी को टेंपों से खींचकर पीटा,बचाने पहुंची पुलिस का किया ये हाल

अब कैसे पलेगा बच्चों का पेट
प्रीतम की पत्नी के अलावा ३ बच्चे है। घर में कमाने वाला केवल वही था। प्रीतम ने बताया टायर के नीचे कुचलने से उसका एक पैर बिल्कुल काम नहीं कर रहा है। कमर में भी चोट है। वह पलंग से नहीं उठ पा रहा है। लेकिन सुबह उसकी मौत हो जाने से अब कौन उसके परिवार का पेट पालेगा।

यह खबर भी पढ़ें : पहले पत्नी से झाडिय़ों में बनाए संबंध फिर दिखाई हैवानियत,जानिए क्या किया इस आदमी ने

गड्ढों से आए दिन हादसे
तिघरा रोड सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं इसमें कई लोगों की जान चली गई। पब्लिक का गुस्सा इस बात का था कि शिकायत के बाद भी प्रशासन गड्ढों की सुध नहीं ले रहा है।


बेटे ने किया सुसाइड
पिता की मौत की खबर सुनने के बाद प्रीतम के घर में मातम पसरा हुआ है। ट्रक एक्सीडेंट में घायल पिता की मौत की खबर बेटे को लगी तो उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। आशीष की मौत के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया। लोगों ने आशीष को तुरंत फंदे से उतारा और हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उसकी भी मौत हो चुकी थी। पिता व बेटे की मौत के बाद पूरे गोलपहाडिय़ा क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।

 

वसूली से बचने दौड़ा रहा था गाड़ी
हादसे के बाद मौके पर पहुंची कांगे्रस नेत्री रश्मि पवार का कहना था पुलिस की वसूली से बचने के लिए चालक कंटेनर को तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था। पुलिसकर्मी ड्यूटी कम इन वाहनों से वसूली ज्यादा करते है।

 

"हादसे के बाद चालक और क्लीनर कंटेनर छोड़कर भाग गए थे। घायल की शिकायत पर चालक पर मामला दर्ज कर उसे तलाश किया जा रहा है।"
संजीव नयन शर्मा, टीआई जनकगंज थाना

Show More
monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned