scriptट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, बॉडी के हुए दो टुकड़े | man died on railway track dead body split in two part | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, बॉडी के हुए दो टुकड़े

locationग्वालियरPublished: Dec 26, 2017 03:00:31 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना गोराघाट थाना क्षेत्र के कोटरा स्टेशन के पास की है।

man died on railway track, man died on railway track, dead body split in two part, death on railway track, gwalior news, gwalior news in hindi, mp news

ग्वालियर/दतिया। ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना गोराघाट थाना क्षेत्र के कोटरा स्टेशन के पास की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा दिया है। जीआरपी थाना पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि कोटरा यार्ड मे किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि किलोमीटर नंबर 1173 पर अपडाउन ट्रेक के बीच मेन लाइन पर शव पड़ा हुआ है।

 

भावना ने पहले ही की दिया था कि ससुराल वाले उसे मार देंगे, एक दिन इस हाल में मिली लाश

करीब 50 वर्षीय व्यक्ति के शरीर पर चेक की लुंगी व पीले रंग की बनियान है। पुलिस ने पाया कि ट्रेन की चपेट मे आने से सिर बुरी तरह से कुचल गया है। पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदॢर्शयों ने बताया कि मृतक को पहले भी देखा गया था। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है। शव को जिला अस्पताल भेजकर उसका पोस्टमार्टम करा दिया है वहीं मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। जीआरपी थाना प्रभारी आरएस दांगी के मुताबिक मृतक के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है वह वेषभूषा से दक्षिण भारतीय दिख रहा था।

 

13 साल की दुल्हन को ब्याहने हेलीकॉप्टर से आया था 50 साल का दूल्हा, फंसे ऐसे कि गई सरपंची

तीसरे दिन भी आरोपी बेसुराग
जिगना थाना क्षेत्र के नोनेर में हुए पूर्व सरपंच पति के आरोपियों का तीन दिन बाद भी सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि इसके लिए पुलिस ने ताबड़तोड़ कई ठिकानों पर दबिश दी पर कहीं भी उनका सुराग नहीं मिल सका। गौरतलब है कि तीन दिन पहले नोनेर की पूर्व सरपंच के पति अजय पाल सिंह परमार का सात लोगों ने चुनावी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसमें सभी आरोपी फरार हैं। इससे मृतक के परिजनों को पुलिस से शिकायत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो