scriptबेटे के सामने पड़ी थी पिता की लाश,हादसे की वजह सुन दंग रह जाएंगे आप | man died touch with high tension line | Patrika News

बेटे के सामने पड़ी थी पिता की लाश,हादसे की वजह सुन दंग रह जाएंगे आप

locationग्वालियरPublished: Aug 31, 2017 09:06:00 pm

Submitted by:

monu sahu

चार शहर के नाका इलाके में एक युवक अपने बेटे के साथ अपने मकान की छत पर टहल रहा था। तभी अचानक वह छत से निकली हाईटेंशन लाइन से टच हो गया

man died touch with high tension line

man died touch with high tension line

ग्वालियर। चार शहर के नाका इलाके में एक युवक अपने बेटे के साथ अपने मकान की छत पर टहल रहा था। तभी अचानक वह छत से निकली हाईटेंशन लाइन से टच हो गया और जोर के धमाके के साथ बाप-बेटा दोनों छत पर ही गिर पड़े। आवाज सुनकर घर के अन्य लोग तुंरत छत पर पहुंचे और दोनों को जल्द ही अस्पताल ले भागे। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटे का अभी उपचार किया जा रहा है।
यह खबर भी पढ़ें : लिफ्ट ऑफर कर युवती को किडनैप कर 18 दिन किया गैंगरेप, आजाद होने पर सुनाई आपबीती


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। शहर के चार शहर नाका इलाके में ट्रक ड्राइवर रामकिशन शिवहरे अपने परिवार के साथ तीन मंजिला मकान में रहते हैं।
यह खबर भी पढ़ें : ट्रैक पर सुसाइड नोट रख ट्रेन के आगे कूदा यह युवक,बॉडी के हुए दो टुकड़े,कमजोर दिल वाले न देखें फोटो

गुरुवार की सुबह वे अपने बेटे अजय के साथ छत पर टहल रहे थे तभी रामकिशन अपने बेटे के साथ मकान के आगे के हिस्से में आए। तभी छत से निकलने वाली हाईटेंशन लाइन से वह टच हो गए।
यह खबर भी पढ़ें : ससुराल वालों ने इस महिला को दी ऐसी मौत,खबर पढ़कर सहम जाएंगे आप

टच होते ही तेज धमाके की आवाज आई और रामकिशन और अजय दोनों छत पर ही गिर पड़े। धमाके की आवाज सुनकर परिजन तुंरत छत पर पहुंचे और दोनों को छत पर पड़ा हुआ देखकर वह दंग रह गए।
यह खबर भी पढ़ें : माखन हत्याकांड में मिनिस्टर लाल सिंह आर्य बनाए गए आरोपी

वह दोनों को तुंरत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया। रामकिशन की मौत की खबर सुनते ही परिजनों पर दुखों का पहाड़ आ गिरा। वहीं करंट से घायल हुए बेटे अजय का इलाज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो