script

खेत की मेढ़ तोडऩे पर फायरिंग,सुबह घर में मचा कोहराम और हुआ ये हाल

locationग्वालियरPublished: Sep 11, 2017 08:37:00 pm

Submitted by:

monu sahu

मुरैना के नूराबाद थाना क्षेत्र के गब्बर सिंह का पुरा में खेत की मेढ़ तोडऩे को लेकर दो गुटों में फायरिंग व लाठियां चल गई।

11 peopel injured

man firing on debris of the field

ग्वालियर। मुरैना के नूराबाद थाना क्षेत्र के गब्बर सिंह का पुरा में खेत की मेढ़ तोडऩे को लेकर दो गुटों में फायरिंग व लाठियां चल गई। इस हमले में दोनों तरफ से ११ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए नूराबाद अस्पताल ले जाया गया। वहां से गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया और अन्य की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह खबर भी पढ़ें: इस युवक ने बेटी के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार,पत्नी व बेटी ने बताई ऐसी बात जिसे सुनकर सहम जाएंगे आप

पुलिस ने मंूगाराम (३०) पुत्र भुजबल सिंह गुर्जर निवासी गब्बर सिंह का पुरा मौजा धनेला की रिपोर्ट पर आरोपी पप्पू सिंह, कल्ली, हरेन्द्र, देवेन्द्र, संतोषी, गंटो निवासी दोहरावली के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दूसरे गुट के पप्पू पुत्र लखपति सिंह गुर्जर निवासी दोहरावली की रिपोर्ट पर आरोपी मूंगाराम, जगन्नाथ, संतोष, पुरुषोत्तम, मुकेश, बलवीर निवासी गब्बर सिंह का पुरा के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज किया है।
यह खबर भी पढ़ें: GF को लेकर भागा प्रेमी,फिर जीजा व दोस्त के साथ मिलकर किया वो, प्रेमिका इस हाल में पहुंची घर

जिला अस्पताल में भर्ती मंूंगाराम गुर्जर के चचेरे अतर सिंह गुर्जर ने बताया कि शनिवार को आरोपी पप्पू गुर्जर ने मूंगाराम की खेत की मेड़ तोड़ दी, जिसको लेकर मुंहवाद हुआ और कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। रविवार की सुबह मंूगाराम भैंस को चारा डाल रहा था। तभी आरोपी आए, फायरिंग कर दहशत फैलाई और लाठियों से हमला कर दिया। हमले में मूंगाराम, जगन्नाथ, सतेन्द्र, पुरुषोत्तम, मुकेश सभी गुर्जर घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के पप्पू पुत्र लखपति सिंह निवासी दोहरावली की रिपोर्ट पर आरोपी मंूगाराम, जगन्नाथ, संतोष, पुरुषोत्तम, मुकेश, बलवीर निवासी गब्बर सिंह का पुरा के खिलाफ क्रॉस मामला दर्ज किया है। हमले में हरेन्द्र, पप्पू, देवेन्द्र, कल्ली के अलावा राहुल, माथू घायल हो गए।
यह खबर भी पढ़ें: इस कलेक्टर को देख लोग हुए आश्चर्यचकित,16 किमी साइकिल यात्रा कर किया यह काम

राहुल, माथू चारा लेने हार में गए झगड़ा होने पर बीच बचाव करने पहुंचे तो इनमें भी लाठियां मार दी, जिससे यह भी घायल हो गए। सभी घायलों को नूराबाद अस्पताल ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल मूंगाराम, पुरुषोत्तम, सतेन्द्र व देवेन्द्र, पप्पू को जिला अस्पताल रैफर कर दिया, अन्य की प्राथमिक उपचार के छुट्टी कर दी। पुलिस फायरिंग की वारदात से इंकर कर रही है, जबकि मूंगाराम के पक्ष के लोगों ने दो चले हुए कारतूस पुलिस को सुपुर्द किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो