scriptपत्नी के जीजा के घर युवक की संदिग्ध मौत, परिजन बोले बेटे की हत्या की गई | man found dead in relative house | Patrika News

पत्नी के जीजा के घर युवक की संदिग्ध मौत, परिजन बोले बेटे की हत्या की गई

locationग्वालियरPublished: Mar 02, 2020 05:44:16 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

man found dead in relative house : जानकारी के अनुसार गुना की सुभाष कॉलोनी निवासी गजेंद्र सेंगर के 30 वर्षीय बेटे अजीत की शादी करीब तीन साल पहले झांसी उत्तर प्रदेश के ग्राम हर्षपुर निवासी रणमत सिंह की बेटी आरती से हुआ था।

man found dead in relative house

man found dead in relative house

खनियाधाना. खनियाधाना थाना क्षेत्र के ग्राम भोड़न में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक के पिता का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। जानकारी के अनुसार गुना की सुभाष कॉलोनी निवासी गजेंद्र सेंगर के 30 वर्षीय बेटे अजीत की शादी करीब तीन साल पहले झांसी उत्तर प्रदेश के ग्राम हर्षपुर निवासी रणमत सिंह की बेटी आरती से हुआ था। शादी के बाद आरती दो बार तो अपनी ससुराल आई, लेकिन फिर उसने पलट कर ससुराल का रुख नहीं किया।

बकौल गजेंद्र इन तीन सालों से अपने जीजा कृष्णपाल के यहां ग्राम भोड़न में रह रही थी। उन्होंने बहू को घर लाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं आई। आखिरकार चार माह पहले अजीत ही भोड़न जाकर रहने लगा, ताकि पति पत्नी में बात बन जाएगी तो वह गुना आकर रहने लगेगी। इसी क्रम में सोमबार की सुबह भोड़न से फ़ोन आया कि अजीत रात को शराब पीकर सोया और सुबह जागा नहीं, देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। जब गजेंद्र ने भोड़न जाकर देखा तो अजीत के चेहरे और शरीर के अन्य अंगों में चोट के निशान थे, जिससे गजेंद्र को संदेह है कि अजीत की हत्या की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो