script

युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या,मर्डर से पहले किया ये घिनौना काम

locationग्वालियरPublished: May 25, 2018 06:56:36 pm

Submitted by:

monu sahu

युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या,मर्डर से पहले किया ये घिनौना काम

murder

युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या,मर्डर से पहले किया ये घिनौना काम

ग्वालियर। शहर की कोतवाली थाना अंतर्गत पिपरसमा रोड फतेहपुर पर रहने वाले एक युवक की पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल को कोतवाली लाई और आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां से घायल को चिकित्सकों ने ग्वालियर रैफर कर दिया और रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

#HumfitTohindiafit: MP खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने CM

शिवराज सिंह चौहान को किया फिटनेस चैलेंज, CLICK VIDEO

पिपरसमा रोड फतेहपुर पर रहने वाले चंद्रभान (४०) पुत्र रंगी धाकड़ का पड़ोसी सुनील रावत व हंसराज रावत से दो महीनों से पुराना विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि सुनील के परिवार से किसी युवक ने चंद्रभान के परिवार में किसी युवती से छेड़छाड़ कर दी थी। इस घटना में प्रकरण दर्ज हुआ और उसी में राजीनामा को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था।
यह भी पढ़ें

डेयरी संचालक के घर से 29 लाख की चोरी, चोरों का प्लान देख हैरान रह गई पुलिस

इसी क्रम में बुधवार की शाम ४.३० बजे जब चंद्रभान अपनी मां को ट्रैक्टर पर लेकर अपने गांव कुदौनिया गणेश जा रहा था और रास्ते में भारत गैस एजेंसी पर सिलेंडर लेने रुका तो पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आए सुनील रावत, हंसराज रावत ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उसकी लाठियोंसे मारपीट शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

अब ट्रैफिक रूल तोडऩे पर आपके घर पहुंचेगा इ-चालान,यह है नया नियम

चंद्रभान की मां उसे बचाने पहुंची तो आरोपियों उसकी भी मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी चंद्रभान को अपने साथ बाइक पर घर की तरफ ले आए और फिर यहां भी उसकी मारपीट करते रहे। बाद में किसी ने डायल १०० पर सूचना दी तो पुलिस घायल को कोतवाली ले आई और साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां जब चंद्रभान की हालत बिगड़ी तो उसे ग्वालियर रैफर कर दिया और रास्ते में उसकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो