scriptलॉकडाउन में युवक की हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर छीन ली जान | man murder in gwalior | Patrika News

लॉकडाउन में युवक की हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर छीन ली जान

locationग्वालियरPublished: Apr 29, 2020 04:31:52 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

man murder in gwalior : जिससे लॉकडाउन का पालन सख्ती के साथ हो सके। लेकिन इन सबके बाद भी दो गुटों में झगड़ा होता है।

man murder in gwalior

man murder in gwalior

ग्वालियर.
एक ओर लॉकडाउन चल रहा है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। वे वजह लोगों को घर से बाहर निकने पर रोका जा रहा है। पुलिस व अधिकारी गलियों में भी घूम रहे हैं जिससे लॉकडाउन का पालन सख्ती के साथ हो सके। लेकिन इन सबके बाद भी दो गुटों में झगड़ा होता है। देखते ही देखते झगड़ा खूनी संघर्ष में तब्दील हो जाता है और एक युवक की मौत हो जाती है। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठते हैं।

मुरार क्षेत्र के निबुआ पुरा में रहने दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया की उनके बीच लाठी-डंडे चल गए। जिसमें हुए खराबे में एक युवक की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। मरने वाले का नाम रवि है जिसके उम्र 35 साल बताई जा रही है। एक गुट के युवक की मौत हो गई और दूसरे गुट के दो लोग बुरी तरह जख्मी हैं। इलाज के लिए पहुंचे घायलों में से रवि को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। युवक की मौत हो गई है घायलों को इलाज जारी है। झगड़े की वजह पता की जा कही है। आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा फिलहाल मामले की जांच चल रहीहै।

ग्वालियर पुलिस की पुलिसिंग सवालों के घेरे में
झगड़े में युवक की मौत के चलते ग्वालियर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया है। लॉकडाउन में लोगों को घर में रहना की हिदायत है लेकिन यहां झगड़े में युवक की मौत हो जाती है और पुलिस बाद में पहुंचती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो