पहले दोस्त को उतारा मौत के घाट, फिर उसकी मां को लगाया फोन- कहा लाश उठा लाओ

पहले दोस्त को उतारा मौत के घाट, फिर उसकी मां को लगाया फोन- कहा लाश उठा लाओ

Gaurav Sen | Publish: Sep, 04 2018 02:39:59 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

पहले दोस्त को उतारा मौत के घाट, फिर उसकी मां को लगाया फोन- कहा लाश उठा लाओ

ग्वालियर। पुलिस रिकॉर्ड में फरार रंगबाज को दिनदहाड़े दोस्त ने छाती पर गोली मार दी। फिर उसकी मां को फोन कर बोला तुम्हारे बेटे ने खुद को गोली मार ली है, शव सेनापति हनुमान मंदिर परिसर के पास नाले में पड़ा है। उसकी बाइक मोहल्ले में छोड़ जा रहा हूं। परिजन जती की लाइन में ठिकाने पर पहुंचे तो उन्हें शव पड़ा मिला। पुलिस कह रही है कि वारदात से पहले उन्हें लोगों ने कट्टा लेकर घूमते देखा था। दोनों ने कल्लू की बगिया और फिर जती की लाइन में दो घरों मेें धमकियां दी पुलिस इन्हें तलाश रही थी लेकिन दोनों चकमा देकर जती की लाइन में घुस गए।

हजीरा टीआइ आलोक परिहार ने बताया रवि चौहान (22) पुत्र जितेन्द्र चौहान निवासी कल्लू काछी की बगिया को दोपहर करीब पौने तीन बजे उसके दोस्त दीपा गुर्जर ने छाती में गोली मार दी। सेनापति हनुमान मंदिर के पास लोगों ने दोनों को शराब पीते देखा था। रवि चौहान की हजीरा पुलिस को नाबालिग लडक़ी के अपहरण केस में तलाश भी थी। हत्या से कुछ देर पहले रवि ने दीपा के साथ लडक़ी के घर जाकर परिजन को धमकाया था।

उसके बाद जती की लाइन में जाकर अपने विरोधी को धमकी दी थी। दोनों को पकडऩे के लिए पुलिस जती की लाइन गई तो दोनों गलियों से निकल कर सेनापति हनुमान मंदिर के पास जाकर दुबक गए। बाद में दोनों ने यहां शराब पी। उस दौरान दीपा ने रवि की छाती में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। फिर कट्टा और रवि की बाइक लेकर भाग गया। मोटरसाइकिल को गदाईपुरा में खड़ाकर अंडरग्राउंड हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

बोलना चाहता था, लेकिन दम तोड़ दिया


पुलिस के मुताबिक दीपा गुर्जर वारदात को सुसाइड केस बनाने की फिराक में था, इसलिए रवि की मां को फोन कर कहा कि उनके बेटे ने खुद को गोली मारी है। घटना के तुरंत बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे गई। रवि खून से लथपथ पड़ा था। वह बोलना चाहता था पर बोल नहीं सका उसकी मौत हो गई। तलाशी लेने पर कट्टा गायब मिला। सुसाइड की शंका पर उसका हैंडस्वॉव भी कराया लेकिन उसमें बारुद नहीं आई। इससे जाहिर था कि दीपा ने उसे गोली मारी है।


जेब से निकला जिंदा कारतूस
रवि के कपड़ों की तलाशी में जेब से 315 बोर का कारतूस, तीन सिगरेट, माचिस की तीलियां और प्लास्टिक की डिब्बी में हाजमोले की गोली निकली।

पीडि़ता लडक़ी के घर पर हमला
रवि की हत्या के बाद शाम को कल्लू काछी की बगिया में तनाव हो गया। रवि के परिजन और दोस्तों ने पीडि़ता के घर पर हमला कर दिया। वहां रखे कई वाहन तोड़ दिए। आक्रोशित लोगों का कहना था कि लडक़ी के परिजन ने रवि को अपहरण केस में झूठा फंसाया है। उन्हें शक है कि हत्या में भी वह शामिल हो सकते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned