scriptबच्चे घर पर इंतजार करते रह गए और यहां हो गई पिता की तड़प-तड़प कर मौत | man murdered by truck driver in gwalior | Patrika News

बच्चे घर पर इंतजार करते रह गए और यहां हो गई पिता की तड़प-तड़प कर मौत

locationग्वालियरPublished: Oct 13, 2019 12:21:33 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

man murdered by truck driver in gwalior: बच्चे घर पर इंतजार करते रह गए और यहां हो गई पिता की तड़प-तड़प कर मौत

man murdered by truck driver in gwalior

man murdered by truck driver in gwalior

ग्वालियर. मजदूरी करके घर लौट रहे बाइक सवार मजदूर की बाइक में रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। टक्कर से मजदूर बाइक से सड़क पर गिर पड़ा। ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे दो युवक उछलकर दूर गिरकर घायल हो गए। उधर मृतक की पत्नी और बच्चे उनके घर लौटने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन वह तो घर नहीं लौटा उसकी मौत की खबर उन तक पहुंच गई। मृतक के घरवाले बता रहे हैं ट्रक टक्कर मारकर भाग गया। लेकिन पुलिस का कहना है वाहन कौन साथ था यह पता नहीं चला है। हादसा शनिवार शाम को बेला की बावड़ी के पास हुआ।

पुलिस के मुताबिक बनवार निवासी लल्ला कुशवाह (45) सुबह करीब 9 बजे मजदूरी करने बेला की बावड़ी आया था। मजदूरी करके राकेश कुशवाह (18) और अरुण (18) के साथ बाइक से घर लौट रहा था। घरवालों ने बताया बाइक अरुण चला रहा था। बेला की बावड़ी से कुछ दूर निकलते ही पीेछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक का पहिया सिर पर चढऩे से लल्ला की मौके पर मौत हो गई जबकि राकेश और अरुण घायल हो गए।

रफ्तार ले रही जान

बेला की बावड़ी से मोहना के रास्ते पर वाहन रफ्तार में चलते हैं। यही वजह है कि आए दिन लोगों की जान जा रही है कई घायल भी हुए हैं। हाईवे के कारण ड्राइवर तेज रफ्तार में वाहन निकालकर लेकर जाते हैं। गांव वालों का कहना है पुलिस को इनकी गति पर कंट्रोल लगवाना चाहिए।

रोका फिर भी नहीं माने
सुबह चाचा जब मजदूरी को जाने लगे तो मैंने उन्हें मना किया कि आज काम पर मत जाओ। क्योंकि घर में बहुत सारा काम था। लेकिन चाचा नहीं माने और काम पर निकल गए। लौटते समय ट्रक ने उनकी जान ले ली। अगर मेरी बात मान लेते तो आज चाचा जिंदा होते।
जैसा कि भतीजे कोमल ने पत्रिका को बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो